Patna ऑटो सवार युवती ने बाइक पर बैठने को लगाई छलांग

Patna ऑटो सवार युवती ने बाइक पर बैठने को लगाई छलांग
 

बिहार न्यूज़ डेस्क  पनसलवा-नरियार के बीच एनएच 27 पर  शाम ऑटो पर बैठी लड़की बाइक पर बैठने के लिए छलांग लगा दी. इसमें लड़की व बाइक सवार  युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

पुलिस ने तीनों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. घायलों में पूर्वी चंपारण जिले के मेहसी थाना अंतर्गत कटहा का राजकुमार, विकास कुमार और  लड़की शामिल है.

बताया जाता है कि मोतीपुर थाना क्षेत्र के  गांव की लड़की ऑटो से जा रही थी. उसके पीछे  बाइक पर सवार  युवक भी आ रहे थे. तभी लड़की बाइक पर बैठने के लिए छलांग लगा दी.

इसी दौरान बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

 

लोस चुनाव को लेकर वार्ड पार्षदों की बैठक

लोकसभा चुनाव को लेकर दर्जनभर वार्ड पार्षदों की बैठक  कलमबाग इलाके में हुई. इसमें सर्वसम्मति से सरल, सहज और सुलभ प्रत्याशी को मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट पर समर्थन देने की घोषणा की गई. साथ ही लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करने का निर्णय लिया गया. बैठक में वार्ड पार्षद संजय केजरीवाल, अजय ओझा, जफीर फरियादी, एनामुल हक, उमाशंकर पासवान, अजय ओझा, शिबू महतो, पार्षद पति सतीश कुमार उर्फ सोनू सिंह, जीवेश कुमार, मनोज पासवान, विजय झा, पार्षद प्रतिनिधि संजीव गुप्ता व पूर्व पार्षद राकेश कुमार सिन्हा मौजूद रहे.

 

पटना  न्यूज़ डेस्क