Patna उमा सिनेमा के पीछे नाला निर्माण जल्द

Patna उमा सिनेमा के पीछे नाला निर्माण जल्द
 

बिहार न्यूज़ डेस्क उमा सिनेमा के पीछे नाला का निर्माण होली के बाद शुरू होगा.  बुडको एमडी योगेश कुमार सागर ने बाकरगंज नाले के निरीक्षण के दौरान यह निर्देश दिया. उन्होंने संवेदक से कहा कि 9 महीने के अंदर निर्धारित समय में बाकरगंज नाले का निर्माण पूरा होना चाहिए.

दलदली के पास के नाला और मोना सिनेमा के पीछे के नाला निर्माण को एक सप्ताह के अंदर शुरू करने का निर्देश दिया. निर्माण एजेंसी से उन्होंने कहा कि बाकरगंज नाला निर्माण की अवधि 9 महीने निर्धारित की गई है. इसीलिए उसे समय पर पूरा करें, ताकि जल निकासी में किसी तरह की समस्या नहीं हो.

बाकरगंज नाले में जहां-तहां अब भी पानी लगा हुआ है उसे निकालने के लिए पंप सेट लगाएं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि काम को जल्दी पूरा करने के लिए एजेंसी एक साथ कई जगहों पर काम शुरू करें.

 

शिकायत के बाद भी मैनहोल मरम्मत के लिए नहीं पहुंची टीम

मैनहोल के मरम्मत करने वाली नगर निगम की टीम जिला नियंत्रण कक्ष में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी लोगों की परेशानी दूर नहीं कर रही है. नागेश्वर कालोनी के होल सेल गली में पिछले 15 दिनों से मैनहोल खराब है, लेकिन अभी तक टीम मरम्मत करने नहीं पहुंची. मोहल्ले के लोगों को डर है कि होली के अवसर पर भीड़ में कहीं हादसा नहीं हो जाए.

मैनहोल की जिम्मेदारी नगर निगम के तकनीकी अधिकारियों को दी गई है. इसके लिए प्रत्येक अंचल में एक टीम बनाई गई है. दुकानदारों का कहना है कि कई बार नगर निगम के नियंत्रण कक्ष में इसकी सूचना दी जा चुकी है. लेकिन अभी तक मरम्मत नहीं हुआ. नगर निगम के कार्यपालक अभियंता विजय कुमार का कहना है कि जानकारी मिलने के बाद अधिकारियों को मैनहोल बदलने को कहा गया है.

पटना  न्यूज़ डेस्क