सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके एक्टर Naveen Polishetty का हुआ भीषण एक्सीडेंट, जाने कैसी है एक्टर की हालत

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके एक्टर Naveen Polishetty का हुआ भीषण एक्सीडेंट, जाने कैसी है एक्टर की हालत
 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - हिंदी और साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता और लेखक नवीन पॉलीशेट्टी से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी का एक्सीडेंट हो गया है। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें काफी चोटें आईं। इस घटना की जानकारी उनकी टीम ने दी है. इस घटना के बाद उनके प्रशंसक काफी चिंतित हैं।


दरअसल, नवीन पॉलीशेट्टी का अमेरिका में एक्सीडेंट हो गया था। बताया जा रहा है कि एक्टर बाइक चला रहे थे तभी उनकी बाइक फिसल गई. उस समय वह अमेरिका के डलास में थे और कहीं गाड़ी चला रहे थे। कृपया ध्यान दें कि गिरने के कारण उनके शरीर पर चोटें आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया है। जिसके बाद उन्हें अमेरिका के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।


आपको बता दें कि नवीन पॉलीशेट्टी 2019 की फिल्म छिछोरे में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में उन्होंने एसिड का किरदार निभाया था और लोगों को उनका किरदार काफी पसंद आया था। आपको बता दें कि उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा जैसे कलाकार भी शामिल थे।