Kangana Ranaut के बाद B-Town की ये हसीना भी राजनीति के पर्दे पर मारेगी एंट्री, बोलीं 'ये कोई बैकअप नहीं'

Kangana Ranaut के बाद B-Town की ये हसीना भी राजनीति के पर्दे पर मारेगी एंट्री, बोलीं 'ये कोई बैकअप नहीं'
 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  इस समय कंगना रनौत के भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने को लेकर काफी चर्चा चल रही है। कंगना रनौत होम टाउन हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी. इसी बीच अब सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान ने राजनीति में एंट्री लेने को लेकर बड़ा बयान दिया है। सारा अली खान ने बताया है कि इसे लेकर उनकी फ्यूचर प्लानिंग क्या है। आइए जानते हैं कि ऐ वतन मेरे वतन एक्ट्रेस ने राजनीति में अपनी रुचि के बारे में क्या कहा है।


सारा अली खान ने राजनीति के बारे में बात की
हाल ही में सारा अली खान की बहुचर्चित पॉलिटिक्स ड्रामा फिल्म ऐ वतन मेरे वतन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुभव सिंह बस्सी ने नेटफ्लिक्स के चैट शो को लेकर ताजा इंटरव्यू दिया है। इस दौरान रैपिड फायर राउंड में उनसे पूछा गया- क्या वह भविष्य में राजनीति में आएंगी। इस सवाल पर उन्होंने कहा है- हां, मैं जरूर करूंगी। 


इससे पहले एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने राजनीति में आने को लेकर कहा था- मेरे पास हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में डिग्री है. मैं निश्चित रूप से अपने जीवन में बाद में राजनीति करना चाहूंगा, हालांकि यह कोई बैकअप योजना नहीं है। जब तक लोग मुझे बॉलीवुड में बने रहने का मौका देते रहेंगे, मैं यहां से कहीं नहीं जाऊंगी।


सारा ने ओटीटी पर खूब वाहवाही लूटी
ऐ वतन मेरे वतन से पहले सारा अली खान की मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। ऐसे में सारा ने लगातार दो ओटीटी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से खूब वाहवाही लूटी है. सारा ने फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार निभाया है।