थिएटर के बाद अब OTT पर शुरू होगा Hanu Man का तांडव, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में जाने कब और कहां होगी रिलीज़

थिएटर के बाद अब OTT पर शुरू होगा Hanu Man का तांडव, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में जाने कब और कहां होगी रिलीज़
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - प्रशांत वर्मा ने शानदार वीएफएक्स के साथ 'हनुमान' के साथ 2024 की शानदार शुरुआत की है। सुपरहीरो पर आधारित फिल्म में तेजा सज्जा ने अहम भूमिका निभाई थी. 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 350 करोड़ रुपये का कारोबार किया। 45 दिनों तक सिनेमाघरों पर राज करने के बाद अब 'हनुमान' ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है। प्रशांत वर्मा की शानदार पेशकश तीसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। सोमवार को फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा की गई है।


हनुमान ओटीटी पर आ रहे हैं

'हनुमान' में एक साधारण गांव के तेजा सज्जा को गलती से हनुमान की शक्तियां मिल जाती हैं। लेकिन मुसीबत तब आती है जब सत्ता का भूखा तेजा की शक्तियां छीनने की पूरी कोशिश करता है। फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसने समीक्षकों और दर्शकों को प्रभावित किया है. सिनेमाघरों के बाद लोग इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे जो अब आखिरकार खत्म हो गया है।


हनुमान को तीन भाषाओं में स्ट्रीम किया जाएगा

26 मार्च को डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की. प्रशांत ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ओटीटी पर कब आ रही है. पोस्ट के मुताबिक, प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित 'हनुमान' 5 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। फिल्म को हॉटस्टार पर तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम किया जाएगा। तमिल, मलयालम और कन्नड़ से पहले 'हनुमान' हिंदी और तेलुगु भाषा में ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का प्रसारण हिंदी में जियो सिनेमा पर किया जा रहा है। वहीं, यह तेलुगु में जी5 पर अंग्रेजी सबटाइटल के साथ आ रहा है।