सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार है Manjummel Boys, जानिए कब और कहां पर होगी स्ट्रीम

सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार है Manjummel Boys, जानिए कब और कहां पर होगी स्ट्रीम
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - मलयालम फिल्म जिसने निस्संदेह इस साल सिनेमा की दिशा बदल दी, वह मंजुम्मेल बॉयज़ थी, जिसमें सौबिन शाहिर और श्रीनाथ भासी ने अभिनय किया था, जिसका निर्देशन चिदंबरम ने किया था। इस फिल्म ने साउथ सिनेमा की पहचान बदल दी. इस फिल्म ने फैंस से लेकर फिल्म समीक्षकों तक हर किसी को अपना फैन बना लिया था। अब यह फिल्म ओटीटी पर अपना जादू दिखाने के लिए तैयार है।


फिल्म की रिलीज के बाद से इसने मलयालम सिनेमा की प्रणाली में पूरी तरह से क्रांति ला दी है और दुनिया भर में फिल्म को प्रस्तुत करने में बेंचमार्क मानकों तक पहुंच गई है। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों दोनों से समान रूप से प्रशंसा मिली है। अब आखिरकार फिल्म को ओटीटी रिलीज मिल गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, नाटकीय रिलीज के एक महीने से अधिक समय बाद, मंजुम्मेल बॉयज़ 5 अप्रैल, 2024 को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जो लोग सिनेमाघरों को मिस करते हैं वे इसे आसानी से ओटीटी पर देख सकते हैं।


क्या है फिल्म की कहानी:
आपको बता दें कि यह फिल्म 2006 में तमिलनाडु के कोडाइकनाल में हुई सच्ची घटना को दिखाती है। 2006 में, कोच्चि के मंजुम्मेल के दोस्तों के एक समूह ने कोडाइकनाल में छुट्टियों पर जाने का फैसला किया, जहां उन्होंने कमल द्वारा लोकप्रिय गुना गुफाओं का दौरा किया। हासन की फिल्म गुना, जिसकी शूटिंग वहीं हुई थी. नशे में और खुश होकर, वे खतरनाक चेतावनियों के बावजूद उस स्थान पर जाते हैं, जिसके कारण उनका एक दोस्त एक ढके हुए गड्ढे में गिर जाता है। उसे बचाने में सक्षम नहीं होने के प्राधिकारी के दावे के बावजूद, उसके दोस्त अपने दोस्त को बचाने के लिए एकजुट होते हैं, जिससे फिल्म का बाकी हिस्सा तैयार हो जाता है।