Ajay Devgan Birthday Special : 'मैदान' से 'सिंघम अगेन' तक इस साल बड़े पर्दे पर धूम मचाएंगी अजय देवगन की ये फिल्में, देखे लिस्ट

Ajay Devgan Birthday Special : 'मैदान' से 'सिंघम अगेन' तक इस साल बड़े पर्दे पर धूम मचाएंगी अजय देवगन की ये फिल्में, देखे लिस्ट
 

बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन कल यानी 2 अप्रैल को 55 साल के हो जाएंगे। अजय देवगन का जन्म नई दिल्ली में हुआ था। अजय कल अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को अपनी नई फिल्मों से नया तोहफा देने की तैयारी में हैं. ऐसे में इस मौके पर मूवीज न्यूज़ डेस्क - हम अजय देवगन के फैंस के लिए एक्टर की आने वाली फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं. हाल ही में अजय देवगन की फिल्म शैतान रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई। अब पता चलेगा कि आने वाले सालों में अजय किन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले हैं।


मैदान
इन दिनों अजय देवगन अपनी स्पोर्ट्स बायोग्राफी फिल्म 'मैदान' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म के टीजर ने पहले ही धमाल मचा दिया है।


रेड 2
वहीं, अजय देवगन की आने वाली फिल्मों में 'रेड 2' सबसे ज्यादा प्रतीक्षित है। अजय देवगन, रितेश देशमुख और वाणी कपूर स्टारर फिल्म रेड 2 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म की घोषणा इसी साल की गई है।


औरों में कहां दम था
अजय देवगन की आने वाली फिल्मों में 'औरों में कहां दम था' भी काफी चर्चा में है। इस फिल्म में अजय के साथ उनकी दोस्त और एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आएंगी। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।


गोलमाल 5
रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल 5' अजय देवगन की पाइपलाइन में है। अजय की यह फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी और इस फिल्म में अजय एक बार फिर 'गोपाल' के कॉमिक रोल में नजर आएंगे।


दे दे प्यार दे 2 
आपको बता दें, हाल ही में अजय देवगन स्टारर रॉम-कॉम फिल्म दे दे प्यार दे 2 की घोषणा की गई थी और फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई थी। दे दे प्यार दे 2 1 मई 2025 को रिलीज होने वाली है।


सिंघम अगेन
आखिरकार अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म 'सिंघम अगेन' भी शामिल हो गई है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।