बॉक्स ऑफिस पर Ajay Devgan और Akshay Kumar में होगी जबरदस्त भिड़ंत, Maidaan की रिलीज़ डेट से उठ गया पर्दा

बॉक्स ऑफिस पर Ajay Devgan और Akshay Kumar में होगी जबरदस्त भिड़ंत, Maidaan की रिलीज़ डेट से उठ गया पर्दा
 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' बार-बार टलने के बाद आखिरकार रिलीज होने जा रही है। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट अब बोनी कपूर ने साझा की है, जिन्होंने इस फिल्म का निर्माण किया है। बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पोस्टर और आधिकारिक रिलीज डेट पोस्ट करते हुए फिल्म को लेकर अपना उत्साह भी फैन्स के साथ शेयर किया है।


अजय देवगन की इस फिल्म का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। खेल पर आधारित यह फिल्म कई बार पोस्टपोन हो चुकी है, जिसका मुख्य कारण कोरोना महामारी बताया गया। हालांकि, अब आखिरकार यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इसी बीच खबर आ रही है कि मैदान और बड़े मियां छोटे मियां के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है।


बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे अजय और अक्षय!

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का पिछले कई दिनों से लगातार प्रमोशन हो रहा है। फिल्म का टीजर भी लोगों को काफी पसंद आया है। इस बीच यह फिल्म 9 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. हालांकि, अब मैदान की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। अजय देवगन की यह फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के अगले ही दिन यानी 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. जिसके बाद अब दोनों के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर पक्की हो गई है।