Ajay Devgn को बर्थ डे पर फैंस की तरफ से मिला ख़ास तोहफा, बॉलीवुड के सिंघम को देखने के लिए घर के बाहर लगी भीड़

Ajay Devgn को बर्थ डे पर फैंस की तरफ से मिला ख़ास तोहफा, बॉलीवुड के सिंघम को देखने के लिए घर के बाहर लगी भीड़
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - आज बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन का जन्मदिन है। अभिनेता की सोशल मीडिया और ऑफ स्क्रीन पर भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। फिल्म जगत के लोगों के अलावा प्रशंसकों ने भी अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अजय देवगन आज 55 साल के हो गए हैं। उन्होंने अपना खास दिन फैन्स के साथ सेलिब्रेट किया. अजय कुछ देर के लिए अपने आलीशान अपार्टमेंट से बाहर आए और हाथ जोड़कर फैन्स का शुक्रिया अदा किया। उनके जन्मदिन का एक वीडियो सामने आया है। वहीं इस वीडियो में एक खास बात भी नजर आ रही है।


फैंस ने एक्टर को ये सरप्राइज दिया

अजय देवगन को उनके फैंस ने खास सरप्राइज दिया. अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी फिल्मों के लोकप्रिय किरदारों के रेखाचित्र बनाए गए। इन सभी रेखाचित्रों को एक साथ संकलित किया गया और प्रशंसकों को दिखाया गया। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में फैंस के इस कारनामे को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

अजय देवगन की आने वाली फिल्में
अजय देवगन को उनके फैंस 'मैदान', 'सिंघम 3' और 'दृश्यान 2' में देखेंगे। मैदान फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है. आज ही इसका फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसके अलावा 'सिंघम 3' की कास्ट फाइनल हो चुकी है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी, जिसमें करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार जैसे सितारे होंगे।