बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty और KL Rahul ? Suniel Shetty ने भरी महफिल में कर दिया एलान

बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले है Athiya Shetty और KL Rahul ? Suniel Shetty ने भरी महफिल में कर दिया एलान
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने पिछले साल भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से बड़ी धूमधाम से शादी की थी। इस साल 23 जनवरी को इस जोड़े ने अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। उनकी शादी की खूब चर्चा हुई थी। अब एक्ट्रेस के मां बनने की खबर इंटरनेट पर छा गई है। ये सब तब शुरू हुआ जब एक शो के दौरान एक्ट्रेस के पिता और सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने उनके नाना बनने की बात कही. एक्टर का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।


सुपरस्टार सुनील शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' को जज कर रहे हैं। उनके साथ माधुरी दीक्षित भी जज हैं। हाल ही में शो में ग्रैंड पेरेंट्स स्पेशल एपिसोड दिखाया गया था. इसी एपिसोड के दौरान शो की होस्ट भारती सिंह ने सुनील शेट्टी से पूछा कि जब वह दादा बनेंगे तो उन्हें कैसा व्यवहार करना होगा, क्योंकि कोई भी बच्चा इतने अच्छे दिखने वाले दादा-दादी को नहीं संभाल सकता। इस पर सुनील शेट्टी ने कहा, 'हां, जब मैं अगला सीजन आऊंगा तो नाना की तरह स्टेज पर चलूंगा। तब भारती ने कहा कि 'ये मैच नहीं होगा। दादा-दादी के मुताबिक आपको थोड़ा झुकना होगा. एक या दो दांत भी गिराने पड़ सकते हैं।


केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने साल 2020 में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और तब से यह जोड़ी अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती नजर आती है। इसके बाद 2023 में दोनों ने शादी कर ली। उनकी शादी सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस पर हुई और यह एक छोटा और अंतरंग विवाह समारोह था जिसमें बहुत ही खास लोग शामिल हुए थे।


सुनील शेट्टी अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं
एक्टर अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं। इस शो के दौरान भी वह कई बार अथिया के बारे में बात करते हैं और इमोशनल हो जाते हैं। कहा गया कि जब अथिया सात फेरे ले रही थीं तब भी एक्टर काफी इमोशनल हो गए थे।