Athiya Shetty के प्रेग्नेंसी रूमर्स का करीबी ने फोड़ दिया भांडा, Sunil Shetty के कमेन्ट का खुल गया पूरा राज

Athiya Shetty के प्रेग्नेंसी रूमर्स का करीबी ने फोड़ दिया भांडा, Sunil Shetty के कमेन्ट का खुल गया पूरा राज
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  सुनील शेट्टी डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में जज बन गए हैं। उन्होंने शो में कुछ ऐसा कहा कि उसके बाद अटकलें लगने लगीं कि उनकी बेटी अथिया शेट्टी जल्द ही मां बनने वाली हैं। सुनील शेट्टी ने कहा था कि अगले साल जब वह जज बनकर आएंगे तो नाना की तरह स्टेज पर चलेंगे। उनके इस बयान के बाद माना जा रहा था कि अथिया और केएल राहुल माता-पिता बनने वाले हैं। हालांकि ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।


प्रेग्नेंसी की खबरें सच नहीं हैं
अथिया और केएल राहुल की शादी को एक साल हो गया है। ऐसे में सुनील शेट्टी के जवाब के बाद चर्चा शुरू हो गई कि उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं. अभी तक इस कपल ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है और कोई पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, ये सिर्फ अफवाहें हैं, सच नहीं।


सुनील शेट्टी हैरान हैं
एक करीबी सूत्र ने कहा, 'इस चर्चा में कोई सच्चाई नहीं है। दादा बनने को लेकर सुनील की टिप्पणी एक मजाक के तौर पर थी। उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया. सूत्र ने आगे कहा, 'यह सिर्फ मजाक में की गई बातचीत थी। सुनील ने ये बात मजाक में कही थी. अब वह भी इस बात से हैरान हैं कि सभी ने उनके कमेंट को कैसे लिया. दरअसल, वह यह चर्चा चाहते ही नहीं थे। ये अनजाने में हुआ. कई लोगों ने पूरी क्लिप नहीं देखी है और केवल सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रियाओं के आधार पर आश्वस्त हैं। इस बात से वह हैरान हैं।


अथिया और केएल राहुल जिंदगी का आनंद ले रहे हैं

सूत्र ने बताया, 'वे दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रहे हैं। वे अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहते हैं लेकिन अभी वे सिर्फ जिंदगी का आनंद ले रहे हैं। फिलहाल प्रेग्नेंसी की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है। जब भी ऐसा होगा वे इसकी घोषणा करेंगे और अपनी खुशी सबके साथ साझा करेंगे।' परिवार आगे आएगा और साझा करेगा क्योंकि यही शेट्टी परिवार की प्रकृति है। फिलहाल वे चाहते हैं कि इस मजाक को सिर्फ मजाक के तौर पर लिया जाए।