The Academy पर भी चढ़ा 'बाजीराव मस्तानी' का नशा, आइकोनिक विडियो को देख खुशी से फूले नहीं समाए Ranveer Singh

The Academy पर भी चढ़ा 'बाजीराव मस्तानी' का नशा, आइकोनिक विडियो को देख खुशी से फूले नहीं समाए Ranveer Singh
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी आइकॉनिक फिल्मों में से एक 'बाजीराव मस्तानी' चर्चा में आ गई है। रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म ही नहीं इसके गाने भी खूब हिट हुए थे। हाल ही में एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (द एकेडमी) ने इस फिल्म का गाना दीवानी मस्तानी शेयर किया है। इस पर रणवीर ने रिएक्ट किया है।


2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी में दीपिका पादुकोण ने मस्तानी का किरदार निभाया था। एकेडमी ने उन पर फिल्माए गए गाने दीवानी मस्तानी का एक क्लिप शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह भारतीय सिनेमा के लिए गर्व की बात है। दरअसल, वैश्विक फिल्म उद्योग और कलाकारों को पहचानने और उनका जश्न मनाने के लिए अकादमी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपिका पादुकोण की एक पुरानी क्लिप साझा की है।

इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। उनके पति और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा। अभिनेता ने लिखा 'अद्भुत!' एक स्टार इमोजी के साथ। लिखा हुआ। इस वीडियो पर हजारों कमेंट्स और लाखों लाइक्स आ चुके हैं।फिल्म बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह ने महान मराठा योद्धा पेशवा बाजीराव का किरदार निभाया था।

प्रियंका ने बाजीराव की पत्नी काशीबाई की भूमिका निभाई, जबकि दीपिका ने बाजीराव की दूसरी पत्नी मस्तानी की भूमिका निभाई। यह लव स्टोरी और एक्शन फिल्म लोगों को काफी पसंद आई। इसका लव ट्रायंगल काफी हिट रहा था. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में बनाया था। फिल्म के सेट की भव्यता और सितारों की वेशभूषा ने लोगों का ध्यान खींचा। एक्शन सीन्स को वीएफएक्स के जरिए फिल्माया गया।