अपनी डेब्यू सीरीज में बेहिसाब खून-खराबा करती नहीं आएंगी Bhumi Pednekar, जानिए कहां पर रिलीज़ होगी 'दलदल'

अपनी डेब्यू सीरीज में बेहिसाब खून-खराबा करती नहीं आएंगी Bhumi Pednekar, जानिए कहां पर रिलीज़ होगी 'दलदल'
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - अगर कोई कलाकार शुरू से ही अपने लिए कोई दमदार रोल ढूंढ लेता है तो उसे वैसा ही काम मिलना शुरू हो जाता है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ भी हुआ है। 'दम लगा के हईसा' और 'बाला' समेत कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं भूमि अब वेब सीरीज में कदम रख रही हैं।


भूमि पेडनेकर हमेशा से पुलिस की वर्दी पहनना चाहती थीं

वह अपनी पहली सीरीज 'दलदल' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। भूमि कहती हैं, "मुझे अपने करियर की शुरुआत से ही चुनौतियां पसंद हैं। खास बात यह है कि मुझे शुरुआत से ही ऐसी भूमिकाएं मिलीं, जिससे मुझे अपनी सीमा से परे काम करने का साहस मिला।" भूमि पेडनेकर ने आगे कहा, "वेब सीरीज 'दलदल' का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है और यह मेरे लिए एक नया जॉनर भी है. इसमें एक्शन का भरपूर मौका है. मेरी भूमिका रीता फरेरा में कई परतें हैं. वह बाहरी और आंतरिक विचारों के अंतर पर आधारित है। मैं बीच में फंसा हुआ हूं। मैं इसे पूरे आत्मविश्वास के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं।"


भूमि को कई बार पुलिस का रोल मिला
भूमि कहती हैं, "मैंने पहले भी ऐसी कई कहानियां देखी हैं जहां महिलाएं वर्दी में थीं, लेकिन यह बहुत प्रभावशाली है। मैंने ऐसी भूमिका के बारे में पहले न तो पढ़ा है और न ही देखा है। कहानी यहां से शुरू होती है। मेरा किरदार डीसीपी के रूप में अपना काम शुरू करता है।" मुंबई और वह कई हत्या के मामलों और अन्य अपराधों को सुलझाती है।

कहां रिलीज होगी भूमि की वेब सीरीज दलदल?
भूमि पेडनेकर की आगामी वेब सीरीज 'दलदल' अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है। एक्ट्रेस आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म 'भक्त' में नजर आई थीं। इसमें भूमि के अभिनय को काफी सराहा गया था। उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।