प्रभास की अपकमिंग फिल्म Kalki 2898 AD के डिजिटल राइट्स को लेकर आया बड़ा अपडेट, मेकर्स मांग रहे है इतनी मोटी रकम

प्रभास की अपकमिंग फिल्म Kalki 2898 AD के डिजिटल राइट्स को लेकर आया बड़ा अपडेट, मेकर्स मांग रहे है इतनी मोटी रकम
 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को रिलीज होने में 2 महीने से भी कम समय बचा है। ये फिल्म 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस तस्वीर में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। अक्सर फिल्म से जुड़ी कोई न कोई जानकारी सामने आती रहती है। अब इस फिल्म के ओटीटी राइट्स की डील में दिक्कत आती दिख रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे कई बड़े प्लेटफॉर्म ने फिल्म के ओटीटी राइट्स के लिए 'कल्कि' के मेकर्स से संपर्क किया है। कहा जा रहा है कि वे मेकर्स को 150-170 करोड़ रुपये की डील दे रहे हैं, लेकिन मेकर्स इतनी कीमत में अपनी फिल्म के राइट्स बेचने को तैयार नहीं हैं।


मेकर्स को चाहिए इतने करोड़!
रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मेकर्स ओटीटी राइट्स के बदले कम से कम 200 करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं। इससे कम पर वे इसे बेचने को तैयार नहीं हैं। यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म और मेकर्स के बीच 30-50 करोड़ रुपये को लेकर मामला फंसा हुआ है. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।


'कल्कि 2898 AD बजट' कितना है?

हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के राइट्स कितने में और किस प्लेटफॉर्म पर बिकते हैं। फिलहाल इस फिल्म के बजट पर नजर डालें तो रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट करीब 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि प्रभास इस फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई।


हालांकि, प्रभास को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि 'बाहुबली 2' के बाद उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। अब देखना होगा कि यह फिल्म भविष्य में क्या कमाल दिखाती है और क्या प्रभास इस फिल्म से एक बार फिर बाहुबली अवतार में वापसी कर पाएंगे या नहीं।