बिग बॉस 17 के विनर Munawar Faruqui को पुलिस ने क्यो पहनाई हथकडियां ? शॉकिंग वजह को जानकर हो जाएंगे कान खड़े

बिग बॉस 17 के विनर Munawar Faruqui को पुलिस ने क्यो पहनाई हथकडियां ? शॉकिंग वजह को जानकर हो जाएंगे कान खड़े
 

टीवी न्यूज़ डेस्क -बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बीती रात पुलिस ने मुंबई के एक हुक्का बार पर छापा मारा. रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में मुनव्वर फारुकी समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को छोड़ दिया गया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के एक हुक्का पार्लर में तंबाकू सेवन की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की थी. हिरासत में लिए गए 13 लोगों में बिग बॉस 17 के विजेता और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल है. मुंबई पुलिस ने कहा कि मुनव्वर फारूकी और 13 अन्य को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया। इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


मुनव्वर फारूकी ने कुछ घंटे पहले इंस्टा स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं थका हुआ सफर कर रहा हूं।' इसका स्थान छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, मुंबई है। फिलहाल इस मामले पर मुनव्वर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मुनव्वर विवादों में घिरे हैं।


हाल ही में मुंबई में बाबा सिद्दीकी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में सितारों का जमावड़ा लगा था. इस पार्टी में सलमान खान से लेकर प्रीति जिंटा तक कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं. इनमें बिग बॉस 17 के कई कंटेस्टेंट्स मुनव्वर, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार भी शामिल थे. बिग बॉस 17 के विजेता बनने से पहले मुनव्वर ने 2022 में 'लॉक अप' सीजन 1 शो की ट्रॉफी भी जीती थी। हर बार डोंगरी पहुंचते ही हजारों की भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया।