Crew Twitter Review: फुल ऑन मसाला है करीना-कृति और तबू की ये फिल्म, दमदार एक्टिंग और कॉमेडी ने जीता फैंस का दिल

Crew Twitter Review: फुल ऑन मसाला है करीना-कृति और तबू की ये फिल्म, दमदार एक्टिंग और कॉमेडी ने जीता फैंस का दिल
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'क्रू' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है।  फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आए. फिल्म को एडवांस बुकिंग में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसका असर सिनेमाघरों पर साफ नजर आ रहा है। फिल्म को लेकर फैंस ट्विटर पर रिएक्शन दे रहे हैं।

 


 

दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी दमदार लगी. इसके साथ ही फिल्म में तीनों एक्ट्रेस के डायलॉग भी जबरदस्त हैं. आइए जानते हैं दर्शकों को कैसी लगी फिल्म? तीनों अभिनेत्रियां पहली बार एक साथ काम कर रही हैं। फिल्म में तीनों ने अपने-अपने किरदारों से फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, कृति ने सारी लाइमलाइट दिव्या राणा के किरदार से ले ली है। एक अन्य यूजर ने लिखा, एंटरटेनमेंट. समीक्षक तरण आदर्श ने भी क्रू को रॉकिंग बताया है।

क्रू में दिलजीत दोसांझ एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और कपिल शर्मा एक कैमियो भूमिका में हैं। क्रू को दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7 से 8 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिलेगा। इसके अलावा लंबे वीकेंड के चलते फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है। क्रू के साथ द गोट लाइफ भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. क्रू का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है। रिया कपूर और एकता कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।