OTT पर भूलकर भी मिस ना करें Vijay Verma की दिमाग घुमा देने वाली ये मर्डर मिस्ट्री फिल्में और सीरीज, आज ही कर डाले बिंज वॉच

OTT पर भूलकर भी मिस ना करें Vijay Verma की दिमाग घुमा देने वाली ये मर्डर मिस्ट्री फिल्में और सीरीज, आज ही कर डाले बिंज वॉच
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - विजय वर्मा की फिल्म मर्डर मुबारक हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। वैसे तो फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली लेकिन विजय वर्मा की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। रोल छोटा हो या बड़ा वह हर जगह छाए रहते हैं। पिंक और फिर गली बॉय उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुईं। इन दिनों वह हर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे हैं। आइए आपको उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों और वेबसीरीज के बारे में बताते हैं जिन्हें आप वीकेंड पर देख सकते हैं।

1.फिल्म: जाने जाने
ओटीटी: नेटफ्लिक्स

इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में करीना कपूर, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत हैं। यह फिल्म 2005 के जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है। फिल्म में विजय के अभिनय की सराहना की गई थी।


2.मूवी: डार्लिंग्स
ओटीटी: नेटफ्लिक्स

डार्लिंग्स में विजय वर्मा नेगेटिव रोल में हैं। उन्होंने आलिया भट्ट के पति का किरदार निभाया है जो घरेलू हिंसा करता है। यह फिल्म दो महिलाओं की जिंदगी में परेशानियां झेलने और उनसे लड़ने की कहानी है।


3.वेब सीरीज: दहाड़
ओटीटी: अमेज़न प्राइम वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा ने दहर से अपना ओटीटी डेब्यू किया। फिल्म में विजय ने एक सीरियल किलर की भूमिका निभाई थी। भले ही उनका किरदार नेगेटिव था लेकिन उनकी हर जगह तारीफ हुई।


4.वेब सीरीज: कालाकूट
ओटीटी: जियो सिनेमा

यह सीरीज एक पुलिस अधिकारी रविशंकर त्रिपाठी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। ये किरदार विजय ने निभाया था। वह एक एसिड अटैक मामले की जांच करता है और उसकी जिंदगी बदलने लगती है।


5.वेब सीरीज: शी 
ओटीटी: नेटफ्लिक्स

सीरीज में विजय वर्मा खूंखार रोल में हैं. वह ड्रग डीलर बन गया है. इस सीरीज के निर्माता इम्तियाज अली हैं। उनके अलावा आश्रम फेम अदिति पोहनकर मुख्य भूमिका में हैं।