Godzilla और Kong ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाया भौकाल, दोनों महादैत्य 4 दिन में ही दुनिया भर में डकार गए इतने करोड़

Godzilla और Kong ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाया भौकाल, दोनों महादैत्य 4 दिन में ही दुनिया भर में डकार गए इतने करोड़
 

हॉलीवुड न्यूज डेस्क - हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग' ने अपनी धमाकेदार शुरुआत से पूरे बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। इस एक्शन साइंस-फिक्शन फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म का शानदार वीएफएक्स लोगों का दिल जीत रहा है. 29 मार्च को रिलीज हुई इस हॉलीवुड फिल्म ने महज 3 दिनों में जबरदस्त कमाई कर सभी को हैरान कर दिया है। ये फिल्म हर दिन डबल डिजिट में कमाई कर रही है. इसी बीच अब फिल्म की चौथे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं...


'गॉडज़िला एक्स कॉन्ग' ने भारतीय सिनेमा पर अपनी छाप छोड़ी है। ये हॉलीवुड फिल्म बाकी हिंदी फिल्मों पर भारी पड़ रही है. जी हां, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 13.25 करोड़ रुपये की कमाई कर जबरदस्त कमाई कर रही है। ऐसे में आइए जानते हैं कि फिल्म ने सोमवार को कैसा कलेक्शन किया है। सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'गॉडजिला एक्स कॉन्ग- द न्यू एम्पायर' ने रिलीज के चौथे दिन रात 10:30 बजे तक 5.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। हालाँकि, ये अंतिम आंकड़े नहीं हैं। 


चार दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन अब 44.55 करोड़ रुपये हो गया है। कल तक यह फिल्म कमाई के मामले में आधी सदी पार कर जाएगी। फिल्म के प्रति दर्शकों का प्यार देखकर कहा जा सकता है कि एक हफ्ते के अंदर यह फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी। आपको बता दें कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली हॉलीवुड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. रिलीज के महज 3 दिनों के अंदर ही फिल्म ने दुनियाभर में 1620 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर लिया है।


बॉक्स ऑफिस पर 'गॉडज़िला एक्स कॉन्ग' की भिड़ंत!
इस एक्शन साइंस फिक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीना की कॉमेडी फिल्म 'क्रू' को टक्कर दी है। वैसे तो दोनों ही फिल्में अपनी-अपनी जगह अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, लेकिन भारतीय दर्शक इस हॉलीवुड फिल्म के दीवाने हैं। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की कतार लगी हुई है. इसका फायदा फिल्म को हो रहा है।