Hanu Man OTT Release: सिनेमाघरों के बाद इस OTT पर धूम मचाएगी तेजा सज्जा की हनुमैन, नोट कर लो दिन-तारीख

Hanu Man OTT Release: सिनेमाघरों के बाद इस OTT पर धूम मचाएगी तेजा सज्जा की हनुमैन, नोट कर लो दिन-तारीख
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनसे रिलीज होने से पहले तो कुछ खास उम्मीद नहीं होती, लेकिन जब वो बड़े पर्दे पर आती हैं तो इतिहास बन जाती हैं। यही बात तेजा सज्जा स्टारर तेगुलु सुपरहीरो फिल्म हनु मान पर बिल्कुल फिट बैठती है। हनु मान ने अपनी शानदार कहानी और अद्भुत वीएफएक्स एक्शन दृश्यों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब फैंस इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसे लेकर एक ताजा अपडेट सामने आ रही है।


पिछले महीने 12 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर निर्देशक प्रशांत वर्मा की हनु मन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. तब से लेकर अब तक ये फिल्म बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखा रही है. लेकिन अब उम्मीद है कि जल्द ही ये फिल्म भी ओटीटी पर दस्तक देगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि हनु मान की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग अगले महीने की जा सकती है. मिली जानकारी के मुताबिक हनु मन के मेकर्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 को बेच दिए हैं, जिसके आधार पर तेजा सज्जा की हनु मन 2 मार्च 2024 को ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।


हालांकि, जब तक मेकर्स की ओर से इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता। लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद फैंस हनु मान की ओटीटी रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दुनियाभर के सिनेमाघरों में 11 भाषाओं में रिलीज हुई हनु मन ने कमाई के मामले में तहलका मचा दिया है. भारत में इस फिल्म ने लगभग 193 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जबकि दुनिया भर में यह आंकड़ा लगभग 300 करोड़ रुपये रहा है।