Holi 2024 : अगर होली के रंगों से करते है परहेज तो टेस्टी मिठाइयों के साथ OTT पर निपटा डालें ये धमाकेदार फिल्में, चेक करे लिस्ट

Holi 2024 : अगर होली के रंगों से करते है परहेज तो टेस्टी मिठाइयों के साथ OTT पर निपटा डालें ये धमाकेदार फिल्में, चेक करे लिस्ट
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - जैसे-जैसे होली का त्योहार नजदीक आ रहा है लोग तरह-तरह की योजनाएं बना रहे हैं. ऐसे में अगर आप इस साल होली खेलने के मूड में नहीं हैं तो आप घर बैठे ओटीटी पर इन नई फिल्मों का मजा ले सकते हैं। इस सूची में सेनानियों से लेकर ओपेनहाइमर तक सब कुछ शामिल है।


कासाग्रैंड्स मूवी
'द कासाग्रांडेस' एक अमेरिकी एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है, जिसमें रोनी ऐनी सैंटियागो के रूप में इजाबेला अल्वारेज़, बॉबी सैंटियागो के रूप में कार्लोस पेनावेगा, मारिया कासाग्रांडे-सैंटियागो के रूप में सुमाली मोंटानो, रोजा कासाग्रांडे के रूप में सोनिया मंज़ानो, रूबेन गारफियास के रूप में हेक्टर कासाग्रांडे नजर आ रहे हैं। आप नेटफ्लिक्स पर इसका लुत्फ़ उठा सकते हैं।


लुटेरे
शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और निर्देशक जय मेहता द्वारा निर्देशित, श्रृंखला डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। आप होली के त्योहार में इसका आनंद ले सकते हैं।


फाइटर 
यदि आप सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन एंटरटेनर को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, तो यह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे सेलेब्स हैं।


अब्राहम ओज़लर
डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई यह फ़िल्म एक अनुभवी पुलिस अधिकारी अब्राहम ओज़लर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार के अचानक गायब होने से परेशान है।


ओपेनहाइमर 
ऑस्कर विजेता फिल्म ओपेनहाइमर क्रिस्टोफर नोलन द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित एक जीवनी थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान पहले परमाणु हथियार विकसित करने में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध अमेरिकी सैद्धांतिक भौतिक विज्ञानी जे जे लुईस की कहानी पर आधारित है। रॉबर्ट ओपेनहाइमर के जीवन पर आधारित। इसे आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं।


ऐ वतन मेरे वतन (प्राइम वीडियो)
प्राइम वीडियो पर रिलीज हुए 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान नजर आ रही हैं। यह फिल्म 1942 में भारत की आजादी की लड़ाई को दर्शाती है और उषा मेहता के जीवन पर केंद्रित है।


लाल सलाम
रजनीकांत की लाल सलाम एक तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे ऐश्वर्या रजनीकांत ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में रजनीकांत ने एक कैमियो भूमिका निभाई है, जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।