Holi 2024: इस साल पहली बार अपने नन्हें-मुन्हों के साथ होली सेलिब्रेट करेंगे ये सितारे, लिस्ट में है अनुष्का-विराट से शीतल-विक्रांत तक का नाम

Holi 2024: इस साल पहली बार अपने नन्हें-मुन्हों के साथ होली सेलिब्रेट करेंगे ये सितारे, लिस्ट में है अनुष्का-विराट से शीतल-विक्रांत तक का नाम
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  साल 2023-24 में कई सितारों के घर किलकारियां गूंजेंगी। ऐसे में इस बार फिल्म जगत के कई सितारों के लिए रंगों का त्योहार और भी रंगीन होने वाला है, क्योंकि वे पहली बार अपने नन्हे-मुन्नों के साथ होली खेलने जा रहे हैं. पहली बार अपने बच्चों के साथ होली खेलने वालों की लिस्ट में राम चरण-उपासना से लेकर विराट-अनुष्का तक शामिल हैं।


अनुष्का-विराट: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फरवरी 2024 में दूसरी बार माता-पिता बने हैं। अनुष्का-विराट के घर बेटे अकय कोहली का जन्म हुआ है। यह अनुष्का और विराट की अकाय कोहली के साथ पहली होली होगी।


राम चरण-उपासना: सुपरस्टार राम चरण और उपासना शादी के कई सालों बाद साल 2023 में एक बेटी के माता-पिता बने। इस कपल की बेटी के साथ ये पहली होली है।


विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर: एक्टर विक्रांत मैसी के लिए साल 2023 धमाकेदार रहा है। विक्रांत को उनकी 12वीं फेल फिल्म से पूरी दुनिया में पहचान मिली, वहीं उनके बेटे का जन्म भी हुआ। विक्रांत और शीतल की अपने बेटे के साथ ये पहली होली है.

रुबिना दिलैक-अभिनव शुक्ला: एक्ट्रेस रुबिना दिलैक को नवंबर 2023 में जुड़वां बच्चे हुए थे। इस बार रुबिना और अभिनव पहली बार अपनी जुड़वां बेटियों के साथ होली मनाएंगे।

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ: दृश्यम फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर जुलाई 2023 में एक बच्चे का जन्म हुआ। बेटे के साथ इस कपल की यह पहली शादी होगी।