Indian 2 को लेकर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, जानिए कब रिलीज़ होगी Kamal Haasan की ये मच अवेटेडफिल्म ?

Indian 2 को लेकर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट, जानिए कब रिलीज़ होगी Kamal Haasan की ये मच अवेटेडफिल्म ?
 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ सुपरस्टार कमल हासन की आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म को शुरू हुए करीब 3-4 साल बीत चुके हैं। लेकिन अब तक ये फिल्म सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई है। सुपरस्टार कमल हासन और डायरेक्टर शंकर की सोशल ड्रामा फिल्म को मेकर्स ने बहुत बड़े पैमाने पर बनाया है। सभी की निगाहें इसकी रिलीज पर टिकी हुई हैं। ये फिल्म इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन में है। और जल्द ही रिलीज होने वाली है। लेकिन मेकर्स ने अभी तक फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है. इसी बीच सोशल मीडिया पर चर्चा है कि मेकर्स इस फिल्म को जल्द ही रिलीज करने वाले हैं।


कमल हासन की 'इंडियन 2' मई में रिलीज होगी

दक्षिण सिनेमाई जगत के मनोरंजन समाचार जगत में चर्चा है कि यह फिल्म उम्मीद से कहीं जल्दी सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस फिल्म को मई 2024 में रिलीज करने की तैयारी में हैं. अगर ये खबरें सच साबित हुईं तो फिल्म की रिलीज में सिर्फ एक महीना बचा है. हैरान करने वाली बात ये है कि डायरेक्टर शंकर और प्रोडक्शन कंपनी लाइका प्रोडक्शंस ने अभी तक फिल्म की झलक फैंस को नहीं दिखाई है. इस फिल्म के कुछ ही पोस्टर सामने आए हैं। जो बहुत ही शानदार है। जिसके चलते फिल्म को लेकर फैंस के बीच क्रेज बना हुआ है।


'इंडियन 2' है 'इंडियन' का सीक्वल

जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के दो और पार्ट रिलीज होंगे। मेकर्स फिल्म का दूसरा और तीसरा भाग भी रिलीज करेंगे। हालांकि, इस बारे में अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म में कमल हासन के साथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।


'गेम चेंजर' पर पड़ेगा 'इंडियन 2' की रिलीज डेट का असर

दरअसल, 'इंडियन 2' के बाद इस साल डायरेक्टर शंकर की राम चरण और कियारा अडवाणी के साथ एक और सोशल ड्रामा फिल्म 'गेम चेंजर' रिलीज होनी है। ऐसे में 'इंडियन 2' के मेकर्स पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ रहे हैं. 'इंडियन 2' की रिलीज डेट का असर 'गेम चेंजर' पर भी पड़ेगा। मेकर्स नहीं चाहेंगे कि डायरेक्टर शंकर की दोनों फिल्मों की रिलीज डेट टकराए। ऐसे में देखना होगा कि मेकर्स 'इंडियन 2' की रिलीज के लिए कौन सी तारीख चुनते हैं। आपको बता दें कि डायरेक्टर शंकर की फिल्म 'गेम चेंजर' इसी साल सितंबर महीने में रिलीज होनी है।