क्या एक बार फिर फैन्स को जन्नत की सैर करवाने वाले है Emraan Hashmi ? एक्टर ने Jannat 3 की अटकलों पर दिया बड़ा बयान

क्या एक बार फिर फैन्स को जन्नत की सैर करवाने वाले है Emraan Hashmi ? एक्टर ने Jannat 3 की अटकलों पर दिया बड़ा बयान
 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. एक्टर को मर्डर और जन्नत जैसी फिल्मों से पहचान मिली।  इन फिल्मों ने इमरान को रातों-रात स्टार बना दिया। फैंस इन फिल्मों के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी वेब सीरीज शोटाइम को लेकर सुर्खियों में हैं। शोटाइम में उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया है. एक्टर से उनकी फिल्म जन्नत के सीक्वल को लेकर सवाल पूछा गया था. इस प्रोजेक्ट पर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।


एक्टर ने आगे कहा कि मैं ये जरूर करना चाहूंगा. यह नई बोतल में पुरानी शराब की तरह है। ऐसा तभी होगा जब मुकेश और महेश भट्ट दोबारा साथ आएंगे। लेकिन मुझे ऐसा होता नहीं दिख रहा। यह एक टीम की बात है। अगर ऐसा हुआ तो ये किसी जादू से कम नहीं होगा। तब तक मेरी जिंदगी ऐसे ही चलती रहेगी। मुझे अभिनय सबसे ज्यादा पसंद है इसलिए मैं यही करता हूं। मेरे पास कई प्रोजेक्ट हैं जिनकी मैं घोषणा करने वाला हूं।' ऐसी सोलो फिल्में भी हैं जिनमें मैं बेड बॉय के किरदार में नजर आऊंगा, जिसमें दर्शकों ने मुझे पसंद किया. मैं इसे दोबारा शुरू करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।


एक्टर को हाल ही में वेब सीरीज शोटाइम और फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में देखा गया है। साल 2023 में एक्टर सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आए थे। फिल्म में एक्टर ने नेगेटिव किरदार निभाया था। टाइगर 3 में इमरान का नेगेटिव रोल लोगों को खूब पसंद आया. एक्टर का कमबैक धमाकेदार रहा. इमरान हाशमी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।