इस दिन OTT पर दहशत फैलाने आ रहा Kakuda, जानिए कब और कहां स्ट्रीम होगी Sonakshi और रितेश की हॉरर-कॉमेडी फिल्म

इस दिन OTT पर दहशत फैलाने आ रहा Kakuda, जानिए कब और कहां स्ट्रीम होगी Sonakshi और रितेश की हॉरर-कॉमेडी फिल्म
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - अभय वर्मा और शरवरी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' की शानदार सफलता के बाद निर्देशक आदित्य सरपोतदार अब अपनी अगली हॉरर कॉमेडी 'ककुड़ा' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। 'ककुड़ा' में रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम ने अहम भूमिका निभाई है। हाल ही में इस फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसके बाद 'ककुड़ा' को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर पहुंच गया है। आइए यहां जानते हैं कि यह फिल्म ओटीटी पर कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।


'ककुड़ा' ओटीटी पर कब रिलीज हो रही है?
हाल ही में आदित्य सरपोतदार की सुपरनैचुरल फिल्म मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। कम बजट और बिना स्टार पावर वाली इस फिल्म ने अपने बजट से कई गुना ज्यादा कमाई की थी। वहीं, आदित्य अब सोनाक्षी और रितेश देशमुख अभिनीत एक और हॉरर फिल्म 'ककुड़ा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लेकर आ रहे हैं वहीं, अब फैंस यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि 'ककुड़ा' किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि 'ककुड़ा' 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी। हॉरर कॉमेडी का प्रीमियर कथित तौर पर आज आधी रात को होगा।


ककुड़ा को HD में कैसे देखें?

जी5 पर 'ककुड़ा' को HD फॉर्मेट में देखने के लिए, आपको मासिक/वार्षिक सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ जी5 पर साइन अप करना होगा। लॉग इन करने के बाद, न्यू रिलीज सेगमेंट में ककुड़ा को देखें या सर्च बार में इसे खोजें। ककुड़ा पर क्लिक करें और फिल्म को HD में देखें। आप डाउनलोड ऑप्शन की मदद से फिल्म को HD फॉर्मेट में डाउनलोड भी कर सकते हैं।


क्या है 'ककुड़ा' की कहानी?
ककुड़ा रतोडी गांव के एक नवविवाहित जोड़े सनी (साकिब सलीम) और इंदिरा (सोनाक्षी सिन्हा) की कहानी है, जो गलती से अपनी शादी की रात ककुड़ा के श्राप का सामना करते हैं। श्राप के बाद सनी की जान खतरे में पड़ जाती है, इंदिरा भूत शिकारी (रितेश स्टार) विक्टर से मदद मांगती है। फिल्म में कई अलौकिक घटनाएं हैं जो आपके दिमाग को झकझोर देंगी।