Kamal Haasan ने पूरी की Indian 2 की शूटिंग, ठग लाइफ और Indian 3 की शूटिंग पर भी आया बड़ा अपडेट

Kamal Haasan ने पूरी की Indian 2 की शूटिंग, ठग लाइफ और Indian 3 की शूटिंग पर भी आया बड़ा अपडेट
 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  तमिल सुपरस्टार कमल हासन अपनी फिल्म इंडियन 2 को लेकर चर्चा में हैं। लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस को खुशखबरी देते हुए स्टार ने कहा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने इंडियन 3 पर एक बड़ा अपडेट भी शेयर किया है। आइए आपको पूरी जानकारी बताते हैं।


द हिंदू के साथ एक साक्षात्कार में, कमल हासन ने अपनी आगामी फिल्म पर एक अपडेट साझा किया है। स्टार ने बताया कि उन्होंने इंडियन 2 और इंडियन 3 की शूटिंग पूरी कर ली है। “मैं बर्बाद हुए समय की भरपाई नहीं कर सकता। इसके अलावा, हम उत्पादन में तेजी नहीं ला सकते क्योंकि मात्रा मायने नहीं रखती, गुणवत्ता मायने रखती है। हमने इंडियन 2 और इंडियन 3 पूरी कर ली है। इंडियन 2 का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अभी चल रहा है। इसे पूरा करने के बाद हम इंडियन 3 के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम शुरू करेंगे।


इसके अलावा उन्होंने अभिनेता मणिरत्नम की ठग जिंदगी के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, "मणिरत्नम की ठग लाइफ की शूटिंग चुनाव खत्म होने के तुरंत बाद शुरू होगी।" इसके अलावा मैंने कल्कि 2898 AD नाम की एक फिल्म में कैमियो भी किया है। कमल हासन-स्टारर इंडियन 2 2018 में अपनी घोषणा के बाद से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू हुई थी। बजट की अधिकता के साथ-साथ सेट पर एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना सहित विभिन्न कारणों से फिल्म को रोक दिया गया था सालों के लिए। इसके अतिरिक्त, COVID-19 महामारी के कारण परियोजना को अतिरिक्त देरी का सामना करना पड़ा। लंबे इंतजार और सभी मुद्दों को निपटाने के बाद, इंडियन 2 का फिल्मांकन आखिरकार कथित तौर पर समाप्त हो गया है।


नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, निर्माता अब फिल्म को इसके पहले भाग के रूप में उसी तारीख (9 मई) को रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं। इंडियन 9 मई 1996 को रिलीज़ हुई थी। इस बारे में आधिकारिक पुष्टि अभी तक जारी नहीं की गई है। इंडियन 2 में सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर समेत कई बड़े कलाकार हैं।