कांग्रेस नेता Supriya Shrinate पर फूटा Kangana Ranaut के माता-पिता का गुस्सा, इलेक्शन कमीशन के सामने रख दी ये डिमांड

कांग्रेस नेता Supriya Shrinate पर फूटा Kangana Ranaut के माता-पिता का गुस्सा, इलेक्शन कमीशन के सामने रख दी ये डिमांड
 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जब से राजनीति में आई हैं तब से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. भारतीय जनता पार्टी ने एक्ट्रेस को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। हाल ही में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसे लेकर राजनीति गरमा रही है।  इस मामले में अब तक कई राजनेता कंगना रनौत के समर्थन में आ चुके हैं और कांग्रेस नेता को करारा जवाब दे चुके हैं। अब इस मामले में कंगना के माता-पिता की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।


एक्ट्रेस के माता-पिता ने क्या कहा?
इस मामले पर रिपब्लिक भारत से बात करते हुए कंगना रनौत के माता-पिता ने प्रतिक्रिया दी। इस दौरान एक्ट्रेस की मां ने कहा, 'किसी भी महिला के खिलाफ ऐसे कमेंट करना बहुत गलत है। किसी को भी ऐसी बातें कहने का अधिकार नहीं है।  आप खुद सोचिये ये विचारधारा कितनी गलत है. उनकी टिप्पणी ने हिमाचल प्रदेश के लोगों को दुखी किया है।  कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री को लेकर बातचीत में एक्ट्रेस की मां ने कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की बेटी को टिकट दिया है, लेकिन जिस तरह से कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने जो टिप्पणी की है उससे मैं काफी दुखी हूं. मेरी बेटी एक कलाकार है और यही उसका व्यवसाय है। यह पूरी इंडस्ट्री का दुरुपयोग करने जैसा है।' मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।


पिता ने प्रतिक्रिया व्यक्त की
इस दौरान कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने भी अपने विचार व्यक्त किये। उन्होंने कहा, 'मैं बीजेपी सरकार का आभारी हूं कि उन्होंने मेरी बेटी को मंडी से चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी दी है। वह इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगी।  हम अपनी बेटी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपनी बेटी के खिलाफ की जा रही ऐसी टिप्पणियों से दुखी हूं। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। राजनीति के भविष्य को ध्यान में रखते हुए ऐसे लोगों को हटा देना चाहिए।

सुप्रिया श्रीनेत का विवादित बयान
आपको बता दें कि कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना रनौत के खिलाफ कथित विवादित बयान दिया गया था. हालांकि, बाद में इस पोस्ट को सोशल मीडिया से हटा दिया गया। मामले के तूल पकड़ते ही कांग्रेस नेता ने सफाई दी कि उनके अकाउंट का एक्सेस किसी और के पास चला गया है। उन्होंने दावा किया कि यह पोस्ट उनकी ओर से नहीं किया गया है। वहीं सुप्रिया श्रीनेत का बयान आने के बाद कई राजनेता कंगना रनौत के समर्थन में आ गए. बीजेपी भी इस मामले में सख्त रुख अपना रही है। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।