SOTY 3 को लेकर Karan Johar ने दे दिया अबतक का सबसे बिग अपडेट, डायरेक्टर से लेकर स्टारकास्ट तक का चल गया पता

SOTY 3 को लेकर Karan Johar ने दे दिया अबतक का सबसे बिग अपडेट, डायरेक्टर से लेकर स्टारकास्ट तक का चल गया पता
 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में ऑफिशियल एंट्री दिलाने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' ने टिकट खिड़की पर धमाल मचा दिया था। 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म की चर्चा हर जगह हुई थी। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद करण जौहर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' लेकर आए। सीक्वल फिल्म की स्टार कास्ट में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने मुख्य भूमिका निभाई है। हालाँकि, उन्होंने दूसरे भाग का निर्देशन नहीं किया बल्कि इसका निर्माण किया। 'SOTY 2' के डायरेक्टर पुनित मल्होत्रा थे. अब फिल्म के तीसरे सीक्वल को लेकर खबरें आ रही हैं।


'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का तीसरा पार्ट बनेगा

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने सिनेस्टार इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) में बोलते हुए 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' पर अपडेट दिया ह। उन्होंने बताया कि फिल्म को एक बार फिर नया डायरेक्टर मिल जाएगा। साथ ही ये भी बताया कि SOTY 3 को फिल्म के तौर पर नहीं बल्कि सीरीज के तौर पर रिलीज करने का प्लान है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' की कास्ट को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इसके लिए काफी समय से शनाया कपूर का नाम सामने आ रहा है।


करण जौहर ने बताया कि इस सीरीज का निर्देशन 'नोक्टर्नल बर्गर' फेम रीमा माया करेंगी। उन्होंने कहा, ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डिजिटल संस्करण का निर्देशन रीमा माया करेंगी। लेकिन ये उनका तरीका होगा, मेरा नहीं. अगर मैं रीमा माया की दुनिया में प्रवेश करता हूं, तो मैं इसे और अधिक मायावी बना दूंगा, जैसा कि उसके नाम से पता चलता है।"


कौन हैं रीमा माया?
रीमा माया एक स्वतंत्र फिल्म निर्माता हैं। वह लघु फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'नोक्टर्नल बर्गर' बनाई, जिसका प्रीमियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में शॉर्ट फिल्म प्रोग्राम सेक्शन में किया गया था। उन्होंने नेटफ्लिक्स, रेड बुल और boAT जैसे ब्रांडों के लिए वीडियो भी निर्देशित किया है।