Kristen Stewart ने सरेआम मार्वल यूनिवर्स में काम करने से किया इनकार! इस फेमस डायरेक्टर संग काम करने की जताई इच्छा

Kristen Stewart ने सरेआम मार्वल यूनिवर्स में काम करने से किया इनकार! इस फेमस डायरेक्टर संग काम करने की जताई इच्छा
 

हॉलीवुड न्यूज डेस्क - बेला स्वान उर्फ क्रिस्टन स्टीवर्ट! जिन्होंने फिल्म 'ट्वाइलाइट' से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की। आज भी फैंस उन्हें 'बेला' कहकर बुलाते हैं। कल्पना कीजिए कि अगर वह मार्वल फिल्म में सुपरहीरो बन जाए तो माहौल कैसा होगा! यकीनन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. लेकिन उनकी ये ख्वाहिश पूरी नहीं होगी, क्योंकि क्रिस्टन कभी मार्वल फिल्मों में काम नहीं करेंगी। वह सिर्फ एक शर्त पर एमसीयू की फिल्मों में नजर आएंगी, आइए जानते हैं क्या है वह शर्त।


मार्वल फिल्मों में काम करने को लेकर क्रिस्टन स्टीवर्ट ने पॉडकास्ट में कहा, 'मैं शायद कभी मार्वल फिल्म नहीं करूंगी... यह वाकई एक बुरे सपने जैसा लगता है। आपके पास एक व्यक्ति पर इतना पैसा और इतना भरोसा होना चाहिए... और ऐसा नहीं होता है। यह एक अजीब अनुभव है, जहां आप इसके बारे में बिल्कुल भी व्यक्तिगत महसूस नहीं कर सकते। तो इस वजह से नहीं।


एक शर्त पर मार्वल फिल्में करेंगी क्रिस्टन!

हालांकि, 33 साल की क्रिस्टन ने आगे कहा कि अगर वह कभी मार्वल के तहत कोई प्रोजेक्ट साइन करेंगी तो एक शर्त होगी। शर्त ये होगी कि ग्रेटा गेरविग (बार्बी फिल्म की डायरेक्टर) इसकी डायरेक्टर हो। वह कहती हैं, 'लेकिन शायद दुनिया बदल जाएगी, मैं यही कह रही हूं। मैं आपको कैसे मना कर सकती हूं, जब शायद एक दिन... अगर ग्रेटा गेरविग मुझसे मार्वल फिल्म करने के लिए कहेंगी, तो मैं वह करूंगी। मालूम हो कि ग्रेटा पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'बार्बी' के लिए एकेडमी अवॉर्ड नॉमिनेटेड राइटर-डायरेक्टर हैं। उन्होंने 'लेडी बर्ड' और 'लिटिल वुमेन' जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है।


क्रिस्टन की भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। 'ट्वाइलाइट' मूवी सीरीज से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। इस फिल्म के हीरो रॉबर्ट पैटिंसन के साथ उनके अफेयर की चर्चा थी, लेकिन उन्होंने तब सबको चौंका दिया जब उन्होंने बताया कि वह बाइसेक्सुअल हैं और उनकी एक गर्लफ्रेंड है। उन्होंने डायलन मेयर को डेट किया और साल 2021 में उन्होंने सगाई कर ली। वर्कफ्रंट की बात करें तो क्रिस्टन साल 2022 में 'क्राइम्स ऑफ द फ्यूचर' में नजर आईं थीं। इस साल वह 'लव लाइज ब्लीडिंग', 'लव मी' में नजर आएंगी।  इसके अलावा वह 'सैक्रेंटो' में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है।