सबसे अलग और अनोखी थी Kriti Kharbanda और Pulkit Samrat की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी, मिस्टर एंड मिसेज ने शेयर की झलकियां

सबसे अलग और अनोखी थी Kriti Kharbanda और Pulkit Samrat की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी, मिस्टर एंड मिसेज ने शेयर की झलकियां
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  वीरे की वेडिंग, पागलपंती और तैश जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का रिश्ता अब सिर्फ बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड या को-स्टार तक सीमित नहीं रह गया है। दोनों ने जीवन भर साथ रहने की कसम खाई है। पुलकित सम्राट ने कृति खरबंदा को पांच साल तक डेट करने के बाद दूसरी बार शादी की। 13 मार्च को इस जोड़े ने मानेसर में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। इस जोड़े ने अपनी शादी को निजी रखा और शादी के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। मेहंदी और संगीत के बाद अब कपल की रिसेप्शन पार्टी की झलकियां सामने आ गई हैं।


दूल्हा-दुल्हन का रिसेप्शन अनोखा था
कृति और पुलकित ने शादी के बाद अपनी रिसेप्शन पार्टी को एन्जॉय किया। इस जोड़े ने एक अनोखा विवाह समारोह आयोजित किया। इस जोड़े ने भरपूर मौज-मस्ती की और इसे और भी यादगार बनाने के लिए गेम भी खेले। सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरों में प्राइवेट रिसेप्शन पार्टी की झलकियां दिख रही हैं। पुलकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति के साथ शादी के बाद की पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।

कृति और पुलकित ने गेम खेला
पहली तस्वीर में पुलकित और कृति 'मिस्टर एंड मिसेज' टैग के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों की नजरें सिर्फ एक-दूसरे पर टिकी हुई हैं। एक वीडियो में नवविवाहित दूल्हा-दुल्हन दुनिया को भूलकर स्लाइडिंग गेम का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. एक में कपल एक-दूसरे के साथ मस्ती कर रहा है। बाकी तस्वीरों में कृति और पुलकित अपने रिसेप्शन को फुल ऑन एन्जॉय कर रहे हैं।


पुलकित और कृति के लुक की बात करें तो शादी के बाद हुई पार्टी में दोनों कमाल के लग रहे थे। पुलकित सम्राट ब्लैक टक्सीडो में डैशिंग लग रहे थे। इस दौरान नई नवेली दुल्हन कृति स्ट्रैपलेस फ्लोरल गाउन में फैशनपरस्त लग रही थीं। हाथों में मेहंदी, लाल चूड़ियां और चेहरे पर दुल्हन जैसा निखार, कुल मिलाकर कृति के चेहरे का आकर्षण चार चांद लगा रहा था।