Shaitaan के आगे नहीं झुकी कुणाल खेमू की फिल्म Madgaon Express, रिलीज़ के 20वें दिन फिल्म ने छापे इतने करोड़

Shaitaan के आगे नहीं झुकी कुणाल खेमू की फिल्म Madgaon Express, रिलीज़ के 20वें दिन फिल्म ने छापे इतने करोड़
 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  12वीं की असफलता के बाद एक बार फिर कम बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत करती नजर आ रही हैं। कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी, लेकिन अब यह फिल्म धीरे-धीरे अपनी रफ्तार बढ़ाती नजर आ रही है। 1 करोड़ रुपये से शुरू हुई नोरा फतेही और दिव्येंदु शर्मा स्टारर इस कॉमेडी फिल्म का पहला वीकेंड काफी अच्छा रहा। होली के मौके पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ा और अब फिल्म लगातार अपनी पकड़ मजबूत कर रही है।


कई बड़ी फिल्मों को सिनेमाघरों में आकर बर्बाद करने वाले शैतान के सामने मडगांव एक्सप्रेस मजबूती से खड़ी है। फरहान अख्तर के प्रोडक्शन की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की रिलीज को कल एक हफ्ता पूरा हो जाएगा. दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी स्टारर यह फिल्म अब तेजी से आगे बढ़ रही है। बुधवार को मडगांव एक्सप्रेस ने कमाई के मामले में डेविल को कड़ी टक्कर दी।


Sakanlik की रिपोर्ट के मुताबिक, 20वें दिन जहां अजय देवगन की फिल्म का बिजनेस करीब 1.67 करोड़ रुपये रहा, वहीं बुधवार को मडगांव एक्सप्रेस ने डबल डिजिट में बिजनेस किया। रिलीज के छठे दिन नोरा फतेही स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की और भारत में अब तक फिल्म का कलेक्शन 12.35 करोड़ रुपये हो गया है।


दुनियाभर में कैसा है मडगांव एक्सप्रेस का हाल?
कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस की रफ्तार भारत में तो काफी अच्छी चल रही है, लेकिन दुनिया भर में फिल्म की रफ्तार काफी धीमी है। अब तक इस कॉमेडी फिल्म ने विदेशों में सिर्फ 14.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. आपको बता दें कि मडगांव एक्सप्रेस तीन दोस्तों की कहानी है जो गोवा जाते हैं और फिर ड्रग्स मामले में बुरी तरह फंस जाते हैं। इस केस से खुद को निकालने के लिए वह क्या-क्या अजीब आइडिया लेकर आता है, यही इस फिल्म में दिखाया गया है।