डबल डिजिट में पहुंचा Madgaon Express का कलेक्शन, रिलीज़ के 5वें दिन फिल्म ने बटोरे इतने नोट

डबल डिजिट में पहुंचा Madgaon Express का कलेक्शन, रिलीज़ के 5वें दिन फिल्म ने बटोरे इतने नोट
 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  शुक्रवार 22 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी स्टारकास्ट वाली दो फिल्में रिलीज हुईं। एक तरफ है रणदीप हुडा की 'स्वतंत्र वीर सावरकर' तो दूसरी तरफ है कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस'। इस फिल्म से कुणाल ने निर्देशक की कुर्सी संभाली है। उनके निर्देशन में बनी ये फिल्म लोगों को अपना कमाल दिखाने में कुछ हद तक कामयाब रही है।


'मडगांव एक्सप्रेस' कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म है
कुणाल खेमू ने फिल्म 'कलयुग' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री ली थी। इसके बाद उन्होंने 'गो गोवा गॉन', 'गोलमाल अगेन' जैसी कई फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई। अब कुणाल ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा को बढ़ाते हुए निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है। उनके निर्देशन में बनी फिल्म 'मार्गो एक्सप्रेस' धीमी गति से ही सही, लेकिन धीमी गति से आगे बढ़ रही है। अब देखना यह है कि फिल्म नॉन हॉलिडे डे यानी मंगलवार को कितनी कमाई करती है।


'मडगांव एक्सप्रेस' की स्पीड बढ़ी या घटी?
'मडगांव एक्सप्रेस' ने 1.5 करोड़ रुपये से खाता खोला था. हालांकि, इसके बाद फिल्म का कलेक्शन दोगुनी रफ्तार से बढ़ने लगा। फिल्म के कलेक्शन में उतार-चढ़ाव देखने को मिला, लेकिन इसके बावजूद यह 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को टक्कर देने में सफल रही। SACNILC की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मडगांव एक्सप्रेस' की पांचवें दिन की कमाई के बाद इसका कुल कलेक्शन डबल डिजिट में पहुंच गया है. फिल्म ने मंगलवार को 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।  यह सोमवार से कम है, लेकिन इसके चलते फिल्म का बिजनेस 10 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है।

'मडगांव एक्सप्रेस' का कुल कलेक्शन
पहला दिन- 1.5 करोड़
दूसरा दिन- 2.75 करोड़
तीसरा दिन- 2.8 करोड़
चौथा दिन- 2.6 करोड़
पांचवां दिन - 1.50 करोड़ रुपये
कुल- 11.15 करोड़


क्या है फिल्म की कहानी?
'मडगांव एक्सप्रेस' तीन दोस्तों (दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी) की कहानी है। वे तीनों गोवा जाने का प्लान बनाते हैं, लेकिन जिंदगी की भागदौड़ के कारण यह कभी पूरा नहीं हो पाता। कुछ समय बाद तीनों अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हो जाते हैं। जब वे एक-दूसरे से वापस जुड़ते हैं, तो वे एक-दूसरे को अपने जीवन के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। इसके बाद उनके साथ कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं, जिनमें कॉमेडी का तड़का लग जाता है. फिल्म में नोरा फतेही भी हैं।