Elvish Yadav और 'कच्चा बादाम' गर्ल के बीच छिड़ी महाभारत की जंग, राव साहब ने पलटवार करते हुए कह दी ये बात

Elvish Yadav और 'कच्चा बादाम' गर्ल के बीच छिड़ी महाभारत की जंग, राव साहब ने पलटवार करते हुए कह दी ये बात
 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  एल्विश यादव को विवादों से घिरे रहना बहुत पसंद है. बिग बॉस ओटीटी 2 विनर जो भी करते हैं वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. हाल ही में रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के विवाद में फंसे एल्विश यादव को 14 दिन बाद जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया। 


बाहर आने के बाद एल्विश यादव एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने अंजलि अरोड़ा के फैंस पर निशाना साधते हुए कहा था कि आज सिर्फ अंजलिअन ही मुंबई को बचा सकते हैं. जिस पर अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने पलटवार करते हुए ऐसा जवाब दिया है। अंजलि अरोड़ा कुछ दिनों पहले यूट्यूबर मैक्सटर्न और एल्विश यादव के बीच हुई लड़ाई में कूद पड़ी थीं। इस दौरान 'रॉ आलमंड' गर्ल ने एल्विश के प्रति अपना समर्थन दिखाया था।


हालांकि, बाद में जब एल्विश यादव सांप और जहर मामले में जेल गए तो अंजलि के सुर भी बदल गए और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह सब टीआरपी के लिए था। इस ट्वीट के बाद एल्विश यादव ने उन पर जुबानी हमला करना भी बंद कर दिया। वह भी पीछे नहीं हटे और बिना नाम लिए अंजलि अरोड़ा पर हमला बोल दिया। अब एल्विश यादव के तंज का अंजलि अरोड़ा ने करारा जवाब दिया और ट्वीट कर लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि हम लेट हो गए हैं। 


अंजलि से पहले बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट पर भी तंज कसा जा चुका है
हालांकि, इस लिस्ट में अंजलि अरोड़ा अकेली नहीं हैं, जिन पर एल्विश यादव ने तंज कसा है, इससे पहले जब मुनव्वर फारुकी को हुक्का बार छापेमारी में पुलिस ने हिरासत में लिया था, उस वक्त एल्विश यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि बिग बॉस जीतने के बाद , हर किसी का बुरा समय शुरू हो जाता है। हाल ही में एल्विश यादव द्वारा किए गए इस ट्वीट पर मुनव्वर फारूकी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।