Mannara Chopra के बर्थडे बैश में Nick और Priyanka Chopra ने जमाया रंग, दीदी-जीजू की तरफ से एक्ट्रेस को मिला ये खास तोहफा

Mannara Chopra के बर्थडे बैश में Nick और Priyanka Chopra ने जमाया रंग, दीदी-जीजू की तरफ से एक्ट्रेस को मिला ये खास तोहफा
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17 फेम मनारा चोपड़ा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने 29 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जहां उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा और जीजा निक जोनस ने पहुंचकर खास माहौल बना दिया। इनके अलावा पीसी की मां और मनारा चोपड़ा की मौसी भी पार्टी में पहुंचीं। तीनों ने मिलकर मनारा को बेहतरीन बर्थडे सरप्राइज दिया. मनारा चोपड़ा ने शुक्रवार को अपने 33वें जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी रखी। जहां परिवार के साथ उनके कुछ खास दोस्त भी पहुंचे।  इनमें से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पार्टी का मुख्य आकर्षण बने।


निक और प्रियंका ने महफिल लूट ली
मनारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस स्वैग के साथ पहुंचे। पार्टी में एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। वहीं, निक जोनस येलो पैंट और फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट में नजर आए। बर्थडे गर्ल मनारा लाल रंग के गाउन में खूबसूरत लग रही थीं. मनारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में पैपराजी भी पहुंचे। पार्टी से एक्ट्रेस ने कई वीडियो और तस्वीरें लीं। पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अलावा मनारा की बहन मिताली हांडा भी शामिल हुईं। चारों ने मीडिया के लिए कई पोज भी दिए।

पैपराजी के साथ मनाया बर्थडे
मनारा चोपड़ा ने अपना जन्मदिन परिवार के साथ-साथ पैपराजी के साथ भी मनाया। एक्ट्रेस ने खुद केक काटा और सभी मीडियाकर्मियों के बीच बांटा. एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। हालांकि, पार्टी की इनसाइट तस्वीरें अभी आनी बाकी हैं।

होली मनाने का हुड़दंग
हाल ही में मनारा चोपड़ा का होली वीडियो वायरल हुआ था। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की होली पार्टी में एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की। पार्टी से उनके डांस वीडियो ने फैन्स के बीच खूब धूम मचाई। प्रियंका चोपड़ा के अलावा मनारा भतीजी मालती के साथ भी खूब एन्जॉय करती नजर आईं।