Nitesh Tiwari की Ramayan को लेकर आया अबतक का सबसे जरूरी अपडेट, फैन्स भी कर रहे थे कई महीनो से इंतजार

Nitesh Tiwari की Ramayan को लेकर आया अबतक का सबसे जरूरी अपडेट, फैन्स भी कर रहे थे कई महीनो से इंतजार
 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - नितेश तिवारी आज से अपने करियर की सबसे अहम फिल्म यानी रामायण की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। आज यानी 2 अप्रैल से इस फिल्म के लिए मुंबई की फिल्म सिटी में सीता का किरदार निभा रहीं साई पल्लवी समेत फिल्म की कास्ट पहली बार कैमरे का सामना करने जा रही है. सोमवार को टीम ने सबसे अहम काम यानी लुक टेस्ट किया. यह लुक टेस्ट लेटेस्ट कॉस्ट्यूम के साथ किया गया था। दरअसल, आउटफिट्स पर दोबारा काम करने की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरू होने में कुछ दिनों की देरी हुई। हालांकि, अब रणबीर कपूर, यश और साईं पल्लवी की फिल्म आखिरकार फ्लोर पर आ गई है।


नितेश तिवारी की रामायण को लेकर सोशल मीडिया पर काफी समय से चर्चा बनी हुई है. पिछले कुछ महीनों में इसके कलाकारों के बारे में विभिन्न रिपोर्टों ने फिल्म के बारे में प्रशंसकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। फिल्म में रणबीर कपूर राम की भूमिका में, केजीएफ फेम यश रावण की भूमिका में और साई पल्लवी सीता की भूमिका में नजर आएंगी। रणबीर और यश के लिए बॉडी डबल्स की भी तलाश की जा रही है।


मिड डे ने एक सूत्र के हवाले से बताया, 'एक बार बॉडी डबल्स मिल जाएं तो उन्हें पूरे हफ्ते ग्रीन स्क्रीन शूटिंग के लिए बुलाया जाएगा। भीड़ क्रम की तैयारी के लिए सोमवार को अतिरिक्त कर्मचारियों को भी बुलाया गया था। आने वाले कुछ दिनों में टीम ऐसे कई सीन शूट करेगी जिसमें भीड़ नजर आएगी. नितेश अपनी फिल्म के हर विवरण पर काम कर रहे हैं और वह चाहते हैं कि सब कुछ परफेक्ट हो।'' नितेश तिवारी पूरी शिद्दत से अपनी रामायण बना रहे हैं. वह सबकुछ एक ही हिस्से में दिखाकर जल्दबाजी नहीं करना चाहते, बल्कि फिल्म को तीन हिस्सों में डिटेल्स के साथ पेश किया जाएगा।


पहले पार्ट में  भगवान राम का परिचय, सीता से उनका विवाह, उनका वनवास और फिर सीता का हरण दिखाया जाएगा। दूसरा भाग राम और लक्ष्मण की हनुमान और वानर सेना से मुलाकात और राम सेतु पर केंद्रित होगा। आखिरी यानी तीसरे पार्ट में रावण से युद्ध दिखाया जाएगा. हालाँकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। माना जा रहा है कि मेकर्स 17 अप्रैल को रामनवमी के मौके पर फिल्म की घोषणा कर सकते हैं।