Noor Malabika Das के परिजनों ने मौत का कारण बताते हुए किया चौकाने वाला खुलासा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

Noor Malabika Das के परिजनों ने मौत का कारण बताते हुए किया चौकाने वाला खुलासा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश
 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के साथ 'द ट्रायल' और उल्लू ऐप की 'सिसकियां', 'चरमसुख' और 'तीखी मिर्ची' समेत कई वेब सीरीज में नजर आ चुकीं अभिनेत्री नूर मालाबिका दास की मौत ने सभी को चौंका दिया है। अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने 6 जून को अभिनेत्री का सड़ा-गला शव बरामद किया और जांच शुरू कर दी। अब अभिनेत्री की मौत पर उनके परिवार का बयान सामने आया है। नूर मालाबिका दास के परिवार ने अपने बयान में कहा कि उनकी बेटी काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी। उसे अपनी सफलताओं से खुशी नहीं मिल रही थी। आज वह इस दुनिया में नहीं है। आपको बता दें कि जब पुलिस ने नूर मालाबिका के परिवार वालों से संपर्क किया तो उन्होंने अभिनेत्री का शव लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस को खुद ही शव का अंतिम संस्कार करना पड़ा।


अभिनेत्री के परिवार ने दिया बयान
अभिनेत्री नूर मालाबिका दास का परिवार मुंबई में रहता है। इस बीच, अभिनेत्री की मौसी आरती दास ने बयान देते हुए कहा कि 'नूर अभिनेत्री बनना चाहती थी, इसलिए उसने मुंबई आने का फैसला किया। उसने अपने सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की। वह अभी भी संघर्ष कर रही थी।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरती दास ने कहा, 'नूर मालबिका ने बहुत मेहनत की लेकिन वह अपनी उपलब्धियों से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। इस वजह से वह मजबूर हो गई और उसने हताश होकर आत्महत्या कर ली।'

बंगाली परिवार से थी ताल्लुक
नूर मालबिका के परिवार ने कहा कि 'हमारी बेटी डिप्रेशन से गुजर रही थी। उसके जाने से हमें बहुत दुख है।' हालांकि, परिवार ने यह बिल्कुल नहीं बताया कि उन्होंने अभिनेत्री का शव लेने से इनकार क्यों किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूर मालबिका दास बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती थीं। वह अब तक कई टीवी शो में काम कर चुकी थीं। खबर यह भी है कि अभिनेत्री ने मुंबई में एक मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री असम की रहने वाली थी। उसके पिता एक हाई स्कूल में सहायक प्रिंसिपल हैं।


पुलिस आगे की जांच में जुटी
गौरतलब है कि नूर मालबिका दास अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। बताया जा रहा है कि उनकी मौत फांसी लगाने की वजह से हुई है। एक्ट्रेस की मौत का पता तब चला जब उनके पड़ोसियों को उनके फ्लैट से दुर्गंध आने लगी। मौके पर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने नूर मालबिका का शव उनके फ्लैट से बरामद किया। इस दौरान पुलिस को पूरे घर की तलाशी के दौरान एक्ट्रेस का मोबाइल, कुछ दवाइयां और एक डायरी बरामद हुई। शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया कि नूर मालबिका दास ने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।