अब अपना कीमती वक़्त फ्री में नहीं बाटेंगे Anurag Kashyap, 1 घंटे के लिए चार्ज करेंगे लाखों की रकम, न्यूकमर्स पर तमतमाते हुए किया एलान

अब अपना कीमती वक़्त फ्री में नहीं बाटेंगे Anurag Kashyap, 1 घंटे के लिए चार्ज करेंगे लाखों की रकम, न्यूकमर्स पर तमतमाते हुए किया एलान
 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी अपनी बात किसी तक पहुंचा सकता है. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में से एक अनुराग कश्यप ने इंटरनेट पर एक ऐसा ही पोस्ट शेयर किया, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. अपने लेटेस्ट पोस्ट में अनुराग नए लोगों से नाराज नजर आए और उन्होंने गुस्से में अपने पोस्ट में लिखा कि अब वह अपना समय किसी को भी मुफ्त में नहीं देंगे।


अनुराग ने पोस्ट और शेयर किया
हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अनुराग ने लिखा कि मैंने अपना काफी समय नए लोगों पर खर्च किया है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा और वह अब किसी से मिलकर अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे। अनुराग ने आगे लिखा कि लोग सोचते हैं कि वह एक क्रिएटिव जीनियस हैं। डायरेक्टर ने कहा कि अब मेरे पास इसके रेट हैं। अगर कोई मुझसे मिलना चाहता है तो मैं 10-15 मिनट के लिए 1 लाख रुपये, आधे घंटे के लिए 2 लाख रुपये और 1 घंटे के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करूंगा।' आगे उन्होंने लिखा कि मैं अब थक गया हूं और अगर किसी को सच में लगता है कि वे इसका भुगतान कर सकते हैं, तो मुझे कॉल करें अन्यथा इसे छोड़ दें और दूर रहें और सभी को अग्रिम भुगतान करना होगा।


भुगतान करें और समय लें-अनुराग
वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में अनुराग ने लिखा कि और इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि मुझे मैसेज और कॉल मत करो, मुझे पैसे दो और समय ले लो, मैं कोई चैरिटी नहीं हूं और मैं उन लोगों से थक गया हूं जो शॉर्टकट अपनाते हैं. . डायरेक्टर का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. नेटिज़न्स भी इस पोस्ट का लुत्फ़ उठाते दिखे।

यूजर्स ने खूब मजे लिए
एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि सर, मैं आपका पार्सल डिलीवर करने आया था। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'और पालो स्निकर्स के लिए दुख.' तीसरे यूजर ने लिखा, सर, 1000 रुपये के लिए 6 सेकंड मिलें। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह भीख मांगने का एक तरीका है। एक अन्य यूजर ने लिखा, सर, अगर बैल बजाकर ही भागना है तो फीस कितनी है? अब यूजर्स ऐसे कमेंट्स कर खूब मजे ले रहे हैं।