इस दिन Lokesh Kanagraj शुरू करेंगे 'थलाइवर 171' की शूटिंग, Kaithi 2 पर भी डायरेक्टर ने दे दिया बड़ा हिंट

इस दिन Lokesh Kanagraj शुरू करेंगे 'थलाइवर 171' की शूटिंग, Kaithi 2 पर भी डायरेक्टर ने दे दिया बड़ा हिंट
 

फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज को हाल ही में म्यूजिक वीडियो इनिमाइल के लॉन्च के बाद श्रुति हासन के साथ देखा गया था। इस गाने को कमल हासन ने लिखा है, जिसमें श्रुति और लोकेश मुख्य भूमिका में हैं। अब लोकेश ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। लोकेश की अगली परियोजना का अस्थायी नाम थलाइवर 171 है, जिसमें रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैथी 2 को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। 'थलाइवर 171' के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में है।


इसकी शूटिंग शुरू होने में करीब चार से पांच महीने लगेंगे। शायद फिल्म की शूटिंग इसी साल जून से शुरू हो सकती है। थलाइवर 171 के बारे में बात करते हुए, लोकेश कनगराज ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म को लगभग एक से डेढ़ साल का समय लगेगा, जिससे यह अब तक की उनकी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक बन जाएगी। इसके अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह थलाइवर 171 के पूरा होने के एक महीने बाद कार्थी की मुख्य भूमिका वाली 'कैथी 2' की शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि थलाइवर 171 के बारे में कोई भी आधिकारिक अपडेट तभी सामने आएगा जब रजनीकांत की वर्तमान फिल्म टीजे ग्नानवेल रिलीज़ के साथ।


रजनीकांत की फिल्मों की बात करें तो एक्टर अपनी अगली फिल्म 'वेट्टाइयां' की शूटिंग कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट का निर्देशन टीजे ग्नानवेल कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह और कई अन्य लोग मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग वर्तमान में भारत के विभिन्न स्थानों पर की जा रही है और कहा जा रहा है कि यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसमें रजनीकांत एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। 'वेट्टाइयां' और 'थलाइवर 171' के अलावा ऐसी भी अफवाहें हैं कि रजनीकांत 2023 की ब्लॉकबस्टर 'जेलर' के सीक्वल के लिए एक बार फिर निर्देशक नेल्सन के साथ हाथ मिलाएंगे।


लोकेश कनगराज की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 2023 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लियो' के लिए निर्देशक की कुर्सी पर देखा गया था, जिसमें दलपति विजय मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के जरिए लोकेश ने विजय के साथ दूसरी बार काम किया। इसके अलावा, लोकेश द्वारा एलसीयू के लिए एक लघु फिल्म भी लॉन्च करने की उम्मीद है।