एक बार फिर Kalki 2898 AD की रिलीज़ पर मंडरा रहे है संकट के बादल ? इन दो बड़ी फिल्मों के कारण टल सकती है रिलीज़

एक बार फिर Kalki 2898 AD की रिलीज़ पर मंडरा रहे है संकट के बादल ? इन दो बड़ी फिल्मों के कारण टल सकती है रिलीज़
 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  फिल्म 'बाहुबली' से पैन इंडिया स्टार बने प्रभास काफी समय से सुर्खियों में हैं। यह एक बड़े बजट की फिल्म है, जिसका निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर जो चर्चा देखने को मिलती है उससे तो यही लगता है कि प्रभास के सभी फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट पहले ही तय हो चुकी है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि मेकर्स नई डेट जारी कर सकते हैं।


दरअसल, मेकर्स की ओर से पहले ही बताया जा चुका है कि यह फिल्म 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स आंध्र प्रदेश में होने वाले चुनावों के कारण फिल्म को पोस्टपोन करने की योजना बना रहे है।  इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।


इसी महीने रिलीज करने की योजना है
रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स से बात कर रहे हैं. वह इस फिल्म को जुलाई के आखिरी हफ्ते या अगस्त के तीसरे हफ्ते में रिलीज करने की सोच रहे हैं। हालाँकि, फिलहाल कुछ भी आधिकारिक नहीं है। देखने वाली बात ये होगी कि अगर ऐसा है तो मेकर्स नई रिलीज डेट का ऐलान कब करेंगे। आपको बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास, दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं।


अगर 'कल्कि 2898 AD' के मेकर्स अपनी फिल्म को अगस्त में रिलीज करने का फैसला करते हैं तो दो बड़ी फिल्मों से क्लैश हो सकता है। दरअसल, अगस्त में ही अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा 2' और अजय देवगन की 'सिंघम 3' रिलीज होने वाली है। 'पुष्पा 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'सिंघम 3' की तारीख अभी सामने नहीं आई है, लेकिन काफी समय से चर्चा है कि यह फिल्म भी 'पुष्पा 2' के आसपास रिलीज हो सकती है।