बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ लौट रहा है Panchayat Season 3, ये एक्टर लेगा फुलेरा गाँव के सचिव जी की जगह?

बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ लौट रहा है Panchayat Season 3, ये एक्टर लेगा फुलेरा गाँव के सचिव जी की जगह?
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - पंचायत ओटीटी की दुनिया की सुपरहिट वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल है। शो में एक ऐसे गांव की कहानी दिखाई गई, जिसकी सादगी दर्शकों के दिल को छू जाती है. सेक्रेटरी से लेकर मुखिया तक, हर किरदार जीवंत है। दो सफल सीजन के बाद अब पंचायत का सीजन 3 आने वाला है. अमेज़न प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने एक भव्य कार्यक्रम में पंचायत 3 की घोषणा की थी। वेब सीरीज कभी भी ओटीटी पर आ सकती है। इसी बीच खबर आई है कि शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।


फुलेरा गांव लौटेंगे ये एक्टर
पंचायत 3 में एक पुराने किरदार की वापसी होने जा रही है। जिसने पहले सीजन में ही खूब धमाल मचाया था, वो भी महज कुछ मिनटों के रोल से. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर आसिफ खान पंचायत में वापसी करने वाले हैं। सीरीज के पहले सीजन में उनकी फुलेरा के सेक्रेटरी अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) से अनबन हो गई थी। वहीं पंचायत 3 में आसिफ खान उनकी जगह लेते नजर आएंगे।


एक डायलॉग ने उन्हें मशहूर बना दिया
पंचायत के पहले सीजन में आसिफ खान एक जिद्दी दूल्हे की भूमिका में नजर आए थे। सीरीज 'गजब बेइज्जती है' से उनका डायलॉग वायरल हो गया और वह मीम्स की दुनिया में मशहूर हो गए। हालांकि, ये डायलॉग उन्होंने खुद नहीं बोला था बल्कि ये डायलॉग उनके लिए ही था। सालों बाद भी अपमान पर गजब के मीम्स बनते हैं।


सचिव का स्थान लेंगे

पंचायत सीजन 1 में बेइज्जती करने वाले दूल्हे और सेक्रेटरी के बीच मिठाई को लेकर हुई अनबन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। वहीं, अब पंचायत 3 में फुलेरा गांव के नए सचिव बनकर आएंगे, जिनकी पहले से ही ग्रामीणों से नहीं बनती है। वहीं, पुराने सचिव यानी जितेंद्र कुमार का तबादला दूसरे गांव में किया जाएगा. सीरीज में ये एक बड़ा ट्विस्ट होने वाला है, जिसकी परतें पंचायत 3 की रिलीज के साथ खुलेंगी।