BMCM का ट्रेलर लॉन्च होते ही विलेन बने Prithviraj Sukumaran ने खोल दिया सबसे बड़ा राज, बताई अक्षय-टाइगर की फिल्म की सच्चाई!

BMCM का ट्रेलर लॉन्च होते ही विलेन बने Prithviraj Sukumaran ने खोल दिया सबसे बड़ा राज, बताई अक्षय-टाइगर की फिल्म की सच्चाई!
 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म रिलीज के करीब पहुंच रही है। ऐसे में मंगलवार को एक ग्रैंड इवेंट के तौर पर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. जहां मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ खलनायक पृथ्वीराज सुकुमारन भी मौजूद थे। इवेंट में उन्होंने बड़े मियां और छोटे मियां से जुड़ी एक दिलचस्प बात का खुलासा किया।


बड़े मियां छोटे मियां साल 2023 से ही चर्चा में हैं। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसकी कहानी सामने आ गई है, जो एक्शन प्रेमियों को पसंद आने वाली है। बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च पर पृथ्वीराज सुकुमारन अपने सह-कलाकारों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की तारीफ करते नजर आए। इवेंट में उन्होंने यह भी बताया कि बड़े मियां छोटे मियां एक फ्रेंचाइजी फिल्म होगी। जिसका पहला पार्ट इस साल ईद पर रिलीज हो रहा है।


यह फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड की तरह होगी

पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा कि वह यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि बड़े मियां छोटे मियां फ्रेंचाइजी में आगे क्या होगा। उन्होंने यह भी बताया कि यह फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड फिल्मों की तरह होगी। जहां फिल्म की कहानी विलेन के इर्द-गिर्द घूमती है और हीरो आकर दुनिया को बचाता है। एक्टर ने बताया कि बड़े मियां छोटे मियां में विलेन के लिए एक दमदार किरदार तैयार किया गया है।


क्या है फिल्म की कहानी?
बड़े मियां छोटे मियां कुछ दिनों बाद 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। ट्रेलर में बताया गया है कि टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार सैनिक हैं, जिन्हें चोरी हुए खतरनाक हथियार को बरामद करने का काम सौंपा गया है। पृथ्वीराज सुकुमारन नकाबपोश खलनायक की भूमिका निभाते हैं, जो बदला लेने पर आमादा है।