Mannara Chopra की पार्टी में पति के लिए Priyanka Chopra ने किया ऐसा धांसू डांस, इन्टरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा Video

Mannara Chopra की पार्टी में पति के लिए Priyanka Chopra ने किया ऐसा धांसू डांस, इन्टरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा Video
 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने होली भी जमकर मनाई। लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने अपने देश में रंगों का त्योहार मनाया। इस दौरान पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी भी पार्टी में रंग में रंगे नजर आए। वहीं, अब प्रियंका चोपड़ा बहन मनारा चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचीं। बिग बॉस 17 की उपविजेता मनारा चोपड़ा ने शुक्रवार को अपना 33वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने मुंबई में परिवार और दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी। जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी पहुंचे।


देसी गर्ल प्रियंका ने महफिल लूट ली

पार्टी में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने मनारा चोपड़ा के साथ कई तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। इस दौरान दोनों के बीच क्लोज बॉन्डिंग भी देखने को मिली, लेकिन पार्टी में निक जोनास तब सुर्खियों में आ गए, जब प्रियंका चोपड़ा ने उनके लिए डांस किया. मनारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी से प्रियंका चोपड़ा का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। प्रियंका चोपड़ा, मनारा चोपड़ा और उनकी बहन मिताली हांडा एक साथ पोज दे रहे थे, तभी पैपराजी ने निक जोनास का नाम लेना शुरू कर दिया और उन्हें फ्रेम में शामिल करने का अनुरोध करने लगे।


दूर खड़े निक जैसे ही आगे बढ़े तो प्रियंका चोपड़ा उनके स्वागत में हाथ हिलाकर डांस करने लगीं। दरअसल, बहन के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा पूरे मस्ती के मूड में थीं। ऐसे में वह मीडिया के सामने भी निक को चिढ़ाने लगीं, लेकिन फैन्स को उनका यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। एक फैन ने भी प्रियंका के वीडियो पर मजेदार कमेंट किया और कहा, "इस तरह आपको अपने पति का स्वागत करना चाहिए।"

पपराज़ी के पसंदीदा निक जोनास
मनारा चोपड़ा के बर्थडे से निक जोनास का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक पैपराजी के फेवरेट बने नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और मनारा चोपड़ा के फोटो सेशन के दौरान पैपराजी निक जोनास को 'जीजू-जीजू' चिल्लाते नजर आए।