Rajan Shahi के नए कायदे-कानूनों ने YRKKH के स्टार्स के सिर पर लटकाई संकट की तलवार, इश्क फरमाने पर मिलेगी ये सजा

Rajan Shahi के नए कायदे-कानूनों ने YRKKH के स्टार्स के सिर पर लटकाई संकट की तलवार, इश्क फरमाने पर मिलेगी ये सजा
 

टीवी न्यूज़ डेस्क - टेलीविजन का मशहूर और लंबे समय तक चलने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कुछ दिनों से नेगेटिव पब्लिसिटी के कारण चर्चा में है। इंडस्ट्री में राजन शाही की छवि एक समझदार और समझदार डायरेक्टर की है. उनका शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। लेकिन 'ये रिश्ता...' कुछ अलग वजहों से भी सुर्खियों में रहा।


टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी दर्शकों को बांधे रखती है। पारिवारिक सीरियल होने के कारण यह आज भी लोगों का पसंदीदा बना हुआ है। इस सीरियल में अरमान-अभीरा और रूही की प्रेम कहानी दिखाई गई है। इसमें अरमान का किरदार शहजादा धामी ने और रूही का किरदार प्रतीक्षा होनमुखे ने निभाया था। कुछ दिनों पहले उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।


राजन शाही ने बनाया नया नियम
शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे के आउट होने की खबर हर तरफ थी। उनके निष्कासन का कारण उनका गैर-पेशेवर व्यवहार बताया गया। इसके साथ ही शहजादा और प्रतीक्षा के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी सामने आने लगीं, जिससे शूटिंग में दिक्कतें आने लगीं। ऐसा कहा जाता था कि प्रतीक्षा और अरमान ज्यादातर समय एक-दूसरे के साथ बिताते थे और दूसरों को नजरअंदाज करते थे। इसी तरह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार पहले भी कास्ट बदलने को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. ऐसे में नए एक्टर्स (रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी) को कास्ट करने से पहले राजन शाही ने उनसे 'नो डेटिंग पॉलिसी' के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करवाया।


धारा तोड़ने पर आपको ये सजा मिलेगी

ज़ूम एंटरटेनमेंट के मुताबिक रोहित पुरोहित ने बताया कि ये क्लॉज उनके कॉन्ट्रैक्ट में था. उन्होंने बताया कि, 'राजन शाही के नए क्लॉज में शो के सेट पर किसी भी तरह की डेटिंग या अफेयर नहीं होना चाहिए। अगर ऐसा हुआ तो उन्हें तुरंत सीरियल से हटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि रोहित पुरोहित ने असल जिंदगी में शीना बजाज से शादी की है। शीना भी एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'बेस्ट ऑफ लक निक्की', 'थपकी प्यार की' जैसे कुछ शोज में काम किया है।