रजनीकांत का स्टारडम भी Lal Salaam की नैय्या को नहीं लगा अपया पार, चौथे दिन का कलेक्शन है शॉकिंग

रजनीकांत का स्टारडम भी Lal Salaam की नैय्या को नहीं लगा अपया पार, चौथे दिन का कलेक्शन है शॉकिंग
 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या लंबे समय बाद निर्देशन में लौट आई हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'लाल सलाम' में उनकी निर्देशन क्षमता देखने को मिली। इस फिल्म में रजनीकांत मुख्य भूमिका में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने छोटे पर्दे पर रहकर भी दमदार परफॉर्मेंस देने की पूरी कोशिश की है।


ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस के बीच सही फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. 'जेलर' के बाद यह रजनीकांत की दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म हो सकती थी, लेकिन कंटेंट की वजह से यह फिल्म थलाइवा की पिछली फिल्मों की तरह ही कमाल की दिखी और फ्लॉप साबित हुई। शुरुआती आंकड़ों में फिल्म काफी पीछे चल रही है।


'लाल सलाम' को रिलीज हुए चार दिन बीत चुके हैं. फिल्म 15 करोड़ रुपये की कमाई करने में भी नाकाम साबित हो रही है. अब फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जिससे पता चलता है कि यह फिल्म भविष्य में कितना टिक सकती है। भारत ड्रामा: इस फिल्म में खेल की आड़ में राजनीति को दिखाया गया है. फिल्म में रजनीकांत का एक्सटेंडेड कैमियो है, लेकिन वह भी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। सैकनिलक की रिपोर्ट के मुताबिक, 'लाल सलाम' ने सोमवार को 1.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यह सभी भाषाओं के डेटा को मिलाकर है।


लाल सलाम ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 3.25 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 3.15 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का अब तक का कलेक्शन 11.08 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म का म्यूजिक काफी शानदार है, जिसे एआर रहमान ने कंपोज किया है. विष्णु विशाल और विक्रांत फिल्म के मुख्य कलाकार हैं। सभी कलाकारों की दमदार परफॉर्मेंस के बावजूद फिल्म कहानी की वजह से लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पा रही है।