रिलीज़ से पहले ही Ram Charan की मच अवेटेड फिल्म Game Changer ने उड़ाया गर्दा, इतने करोड़ मे बिके फिल्म के OTT राइट्स

रिलीज़ से पहले ही Ram Charan की मच अवेटेड फिल्म Game Changer ने उड़ाया गर्दा, इतने करोड़ मे बिके फिल्म के OTT राइट्स
 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है। फिल्म में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. सिनेप्रेमी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह एक ब्लॉक बस्टर फिल्म होगी। फिल्म के ओटीटी अधिकार अमेज़न प्राइम वीडियो को बेचे गए थे।


फिल्म के ओटीटी राइट्स काफी ऊंची कीमत पर बेचे गए हैं। आइए जानते हैं फिल्म के ओटीटी राइट्स कितने करोड़ में बेचे गए हैं। सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, अमेजन प्राइम ने राम चरण की फिल्म गेम चेंजर के ओटीटी राइट्स 105 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. यह अमेज़न प्राइम की सबसे महंगी डील्स में से एक है। 105 करोड़ रुपये सिर्फ साउथ भाषा के ओटीटी राइट्स के लिए हैं।


वहीं, जी5 ने फिल्म के हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं। अगर अमेज़न प्राइम दोनों भाषाओं के राइट्स खरीदता है तो यह रकम करीब 150 करोड़ रुपये होगी। फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं. फिल्म में एस.जे. सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी, नासर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. कियारा गेम चेंजर से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। यह एक बड़े बजट की फिल्म है. गेम चेंजर के अलावा एक्टर की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।