बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई रणदीप हुड्डा-अंकिता लोखंडे की फिल्म Swatantrya Veer Savarkar, छठे दिन का कलेक्शन है शॉकिंग

बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई रणदीप हुड्डा-अंकिता लोखंडे की फिल्म Swatantrya Veer Savarkar, छठे दिन का कलेक्शन है शॉकिंग
 

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क -  रणदीप हुडा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए छह दिन हो गए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' को टक्कर दी थी। एक तरफ मडगांव एक्सप्रेस की रफ्तार बढ़ती जा रही है तो दूसरी तरफ छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर स्वतंत्र वीर सावरकर के कदम लड़खड़ाने लगे हैं।


धीमी शुरुआत के बाद जब अंकिता लोखंडे और रणदीप हुडा स्टारर इस फिल्म ने वीकेंड और होली पर पकड़ बना ली तो हर फैन बस यही उम्मीद कर रहा था कि फिल्म कुछ और समय तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी. हालांकि, बुधवार को ही फिल्म का कलेक्शन करोड़ से लाख हो गया है। अंकिता लोखंडे और रणदीप हुडा स्टारर फिल्म स्वतंत्रवीर सावरकर ने बॉक्स ऑफिस की इस जंग में छह दिन में ही हार मान ली है. योद्धा के बाद ये बायोपिक भी शैतान के आगे लड़खड़ाने लगी है।


होली पर अच्छा बिजनेस करने वाली अंकिता-रणदीप हुडा स्टारर इस फिल्म के कलेक्शन में मंगलवार को गिरावट देखी गई, लेकिन फिल्म अभी भी करोड़ों का बिजनेस कर रही है। हालांकि बुधवार को कामकाजी दिन होने के कारण इस फिल्म पर काफी बुरा असर पड़ा है। Sakanlik की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एक दिन में करीब 93 लाख रुपये का बिजनेस किया है।


स्वातंत्र्यवीर सावरकर ने अब तक कितनी कमाई की है?
अंकिता लोखंडे और रणदीप हुडा स्टारर इस फिल्म ने छह दिनों के अंदर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 10.13 करोड़ रुपये का नेट टोटल बिजनेस किया है। यह फिल्म कल हिंदी के अलावा मराठी भाषा में भी रिलीज हुई। मराठी भाषा में कहें तो स्वातंत्र्यवीर सावरकर केवल 1 लाख रुपये का बिजनेस कर पाते थे। भारत के अलावा पूरी दुनिया में भी फिल्म की रफ्तार धीमी है। दुनियाभर में रणदीप हुडा की फिल्म ने अब तक कुल 12 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर के किरदार में खुद को ढालने के लिए रणदीप हुडा ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म में अभिनय के साथ-साथ उन्होंने फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी भी संभाली।