वीडी त्यागी बनकर एक बार फिर धमाल मचाएंगे Ravi Kishan, 'मामला लीगल है' के दूसरे सजन का हुआ एलान

वीडी त्यागी बनकर एक बार फिर धमाल मचाएंगे Ravi Kishan, 'मामला लीगल है' के दूसरे सजन का हुआ एलान
 

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - राहुल पांडे द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज 'मामला लीगल है' लोगों को काफी पसंद आई। फिल्म में रवि किशन समेत अन्य सितारों के अभिनय की सराहना की गई। ऐसे में अब इसके मेकर्स ने फैंस के लिए एक खुशखबरी शेयर की है। दरअसल, पहले सीजन के धमाकेदार होने के बाद अब इसका दूसरा सीजन धमाल मचाने आ रहा है। जी हां, पहले सीजन के एक महीने के अंदर ही इसके मेकर्स ने दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। बता दें कि पहला सीजन 1 मार्च 2024 को रिलीज हुआ था, जिसमें अनंत जोशी, निधि बिष्ट और रवि किशन मुख्य भूमिका में नजर आए थे।


दूसरा सीज़न कब और कहाँ रिलीज़ होगा?
नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'मामला लीगल है' के दूसरे सीजन की झलक देखी जा सकती है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मुस्कुराता हुआ वकील सबसे अच्छा लगता है, इसीलिए पटपड़गंज की क्यूटीएस लौट रही है. केस लीगल का दूसरा सीज़न जल्द ही आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर। दूसरे सीजन की घोषणा सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'नेटफ्लिक्स हमेशा मास्टरपीस बनाता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, "अब तक की सबसे अच्छी सीरीज...दूसरे सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

आपको बता दें कि इसके पहले सीज़न में देखा गया था कि वकील वीडी त्यागी के रूप में रवि किशन अपनी चालों से कानूनी व्यवस्था में खामियां निकालते नजर आते हैं। वहीं महिला वकील अनन्या श्रॉफ के किरदार में एक्ट्रेस नायला ग्रेवाल ने अपना दमखम दिखाया है. अब दूसरा सीजन लोगों को कितना पसंद आएगा ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. हालाँकि, अभी तक इसकी रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की गई है।