AR Murugadoss की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे Salman Khan, इस ख़ास तारीख पर होगी रिलीज़

AR Murugadoss की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे Salman Khan, इस ख़ास तारीख पर होगी रिलीज़
 

मूवीज न्यूज़ डेस्क - सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला पिछले 30 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। दोनों ने जीत, जुड़वा, हर दिल जो प्यार करेगा, मुझसे शादी करोगी, जान-ए-मन और किक जैसी सफल फिल्मों में साथ मिलकर दर्शकों का मनोरंजन किया है। सलमान खान ने साल 2024 में साजिद नाडियाडवाला के साथ डेब्यू किया था, तभी से दर्शक इन दोनों के एक साथ आने का इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला ने प्रशंसकों के अनुरोधों को सुना है और एक ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म के लिए एक साथ आने का फैसला किया है। पिंकविला की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान-साजिद की इस फिल्म का निर्देशन एआर मुर्गडॉस करेंगे।


फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान की बिग बजट एक्शन एंटरटेनर को डायरेक्ट करने के लिए साउथ डायरेक्टर एआर मुर्गडॉस को साइन किया है। सलमान खान की ये एक्शन फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी। सूत्र के मुताबिक, 'सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला काफी समय से हाथ मिलाने की सोच रहे थे, जिसके लिए उन्होंने कई आइडियाज पर चर्चा भी की। इसी दौरान साजिद की मुलाकात एआर मुर्गादॉस से हुई, जिन्होंने निर्माता को एक आइडिया सुनाया। यह सुनने के बाद साजिद के दिमाग में सबसे पहला नाम सलमान खान का आया।


जब साजिद ने सलमान से इस आइडिया पर चर्चा की तो उन्होंने तुरंत हां कह दी। 'मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला और एआर मुर्गडॉस की एक्शन फिल्म की शूटिंग दुनिया के कई देशों में की जाएगी। फिल्म के निर्माता इसके लिए लोकेशन फाइनल कर रहे हैं। भाईजान की इस एक्शन फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये होगा।