संजय लीला भंसाली की फिल्म Love and War में उठ गया Alia Bhatt के किरदार से पर्दा, रिलीज़ होते ही सुपरहिट हो जाएगी फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म Love and War में उठ गया Alia Bhatt के किरदार से पर्दा, रिलीज़ होते ही सुपरहिट हो जाएगी फिल्म
 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - अब बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म लव एंड वॉर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। फिल्म में विक्की कौशल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद, आलिया भट्ट दूसरी बार संजय लीला भंसाली की अभिनेत्री बनेंगी और इस बार फिल्म निर्माता ने रणबीर कपूर और विक्की कौशल अभिनीत अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर में अभिनेत्री के लिए कुछ अलग योजना बनाई है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसएलबी सब कुछ बेहद गुप्त रखना चाहता है और रिलीज होने तक अपनी फिल्म के बारे में कुछ भी बताना नहीं चाहता है। लेकिन इसमें आलिया क्या भूमिका निभाएंगी, इसे लेकर काफी चर्चा है और उनके प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि भंसाली उन्हें बड़े पर्दे पर कैसे पेश करेंगे। पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में आलिया माइक लेकर एक जैज आर्टिस्ट का किरदार निभाएंगी।


आलिया भट्ट जैज़ आर्टिस्ट का किरदार निभाएंगी
एक रिपोर्ट के मुताबिक, लव एंड वॉर एक बेहतरीन कहानी है जो रिश्ते में प्यार, वफादारी, त्याग और फैसलों के नतीजों पर रोशनी डालती है। रणबीर कपूर, आलिया और विक्की कौशल कठिन समय से गुजरते हुए भावनात्मक उथल-पुथल से जूझ रहे जटिल किरदार निभाएंगे। फिल्म में आलिया का किरदार भी काफी अहम होने वाला है।