रमजान के महीने में मंदिर के बाहर खाना बांटती दिखी Sara Ali Khan, इस कारण पैपराजी पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, देखे Video

रमजान के महीने में मंदिर के बाहर खाना बांटती दिखी Sara Ali Khan, इस कारण पैपराजी पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, देखे Video
 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। पटौदी खानदान और शाही जीवनशैली से सजी-धजी जिंदगी पाने के बावजूद सारा सामान्य जिंदगी जीना पसंद करती हैं। फिल्मों के अलावा जब वह घूमने निकलती हैं तो कभी पहाड़ी इलाकों में तो कभी सड़क किनारे स्थानीय व्यंजन बनाती नजर आती हैं।


सामने आया सारा अली खान का वीडियो
सारा अली खान लग्जरी लाइफस्टाइल जीने के साथ-साथ सिंपल लाइफ जीने में भी यकीन रखती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों या किसी जगह के स्थानीय लोगों जैसी शक्ल में देखा गया है. अब उन्होंने रमजान के पवित्र महीने में जरूरतमंदों की मदद की है. इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। 


रमजान के महीने में किया ये पवित्र काम
सारा अली खान की हाल ही में 'मर्डर मुबारक' और 'ऐ वतन मेरे वतन' रिलीज हुई हैं। दोनों ही फिल्मों में उनके काम की तारीफ हुई. अब सारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रमजान के महीने में जरूरतमंद बच्चों को खाने के पैकेट बांटती नजर आ रही हैं। इस दौरान जब पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने की कोशिश करते हैं तो वह गुस्सा हो जाती हैं।

शूटिंग पर सारा को आया गुस्सा
जैसे ही सारा अली खान ने देखा कि पैपराजी उन्हें शूट कर रहे हैं तो वह भड़क गईं। उन्होंने चिढ़े हुए मूड में पैपराजी से कहा कि कृपया शूटिंग न करें. फिर मीडिया ने भी उनकी एक न सुनी और आगे वीडियो शूट कर लिया. वहीं एक्ट्रेस के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है. उन्होंने सारा की दिल खोलकर तारीफ की.