Salman Khan के घर हुई फायरिंग मामले में आया सनसनीखेज अपडेट, इस मशहूर गैंगस्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Salman Khan के घर हुई फायरिंग मामले में आया सनसनीखेज अपडेट, इस मशहूर गैंगस्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस
 

गॉसिप न्यूज डेस्क - बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले कुछ समय से अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की वजह से चर्चा में हैं। इस केस में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं. पुलिस हर छोटे-बड़े पहलू पर ध्यान दे रही है। मामले में नए अपडेट के मुताबिक अब मुंबई क्राइम ब्रांच ने फायरिंग मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के मुताबिक, 'हमने 8 मई को ही रोहित को आरोपी बना दिया था, लेकिन यह बात अब सार्वजनिक हो गई है।'


दरअसल, हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि 14 अप्रैल को मुंबई में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग की घटना में रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 4 आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।


हाल ही में पांचवें आरोपी मोहम्मद चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उसे राजस्थान से पकड़ा था। मोहम्मद चौधरी पर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे मुहैया कराने का आरोप है। इनके अलावा छठे आरोपी हरपाल सिंह को हरियाणा के फतेहाबाद से गिरफ्तार किया गया है। हरपाल सिंह पर आरोप है कि उन्होंने मोहम्मद चौधरी को रेकी करने के निर्देश दिए थे। हरपाल के कहने पर ही मोहम्मद रफीक चौधरी ने न सिर्फ मुंबई में सलमान खान के घर की बल्कि बांद्रा में दो अन्य बड़े अभिनेताओं के घर की भी रेकी की थी।


आपको बता दें कि सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान ने कथित तौर पर राजस्थान के जोधपुर के पास मथानिया की बावड़ी में काले हिरण का शिकार किया था. इस मामले में एक्टर के साथ-साथ तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम के खिलाफ 1998 में केस दर्ज किया गया था। साल 2018 में कोर्ट ने सलमान खान को भी 5 साल की सजा सुनाई थी। हालांकि बाद में उन्हें जमानत भी मिल गई. इसके बाद पहली बार बिश्नोई समुदाय ने एक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी. दरअसल, राजस्थान में बिश्नोई समुदाय काले हिरण की पूजा करता है। ऐसे में सलमान खान बिश्नोई समाज के निशाने पर आ गए।